viralkhabri.com

Anupamaa Spoiler Alert: अधिक और बरखा की चाल हुई कामयाब! अनुज और अनुपमा में फूट डालना है दोनों का मकसद

 
q

Anupamaa New Episode Written Update:अनुपमा सीरियल की लोकप्रियता घर में है। यही वजह है कि यह सीरियल काफी समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। एक आम महिला की कहानी जो कभी हार नहीं मानती और हर दिन हिम्मत के साथ समस्याओं से लड़ती है।

यह कॉन्सेप्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अनुपमा सीरियल की कहानी के लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो इन दिनों पाखी और बिच की शादी को लेकर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है.

अनुजी के सामने पाखी ने खेला इमोशनल कार्ड

परिवार वाले चाहते हैं कि उनके सामने पाखी और अन्य की शादी हो। जिसमें पाखी अपने नखरे दिखाती है कि वह एक भव्य शादी चाहती है। जिस पर अनुपमा उसे साफ मना कर देती है लेकिन अनुज के सामने पाखी अपना इमोशनल कार्ड खेलती है। वहीं अधिक ऑफिस में प्रवेश करने के लिए अनुज के सामने अच्छा हो जाता है और उससे नौकरी मांगता है।

मंडप ज्यादा छोड़ेगी पाखी!

कहानी में ट्विस्ट अब आ रहा है, जब और भी अपने असली रंग दिखाएंगे। पाखी को और धोखा मिलने वाला है। वेडिंग हॉल से और गायब हो जाएंगे पाखी को इसके बाद काफी ड्रामा देखने को मिलेगा।

वह अधिक परिष्कृत पाखी से शादी करने से इंकार कर देगा क्योंकि वह उसके वर्ग की नहीं है। देखा जाएगा कि बच्ची और उसकी बहन बरखा की योजना सफल होती है। अब सीरियल में देखना होगा कि ज्यादा से ज्यादा पाखी के इस ड्रामे के बाद अनुज और अनुपमा का रिश्ता कितना मजबूत हो पाता है.