viralkhabri.com
अंजलि अरोड़ा ने MMS को लेकर किया बड़ा खुलासा, खबर पढ़ हिल जाएगा दिमाग
 
a

Anjali Arora MMS : कच्चा बादाम गाने पर डांस कर मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा। इसके अलावा वह लॉकअप सीजन एक में भी नजर आई थीं। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्हें उनके डांसिंग स्किल्स के लिए भी ट्रोल किया जाता है। हालांकि, इससे उन पर कोई असर नहीं पड़ता और वह रील करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 करोड़ 21 लाख फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करती हैं।

कुछ महीने पहले एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वायरल होने की खबर सामने आ रही थी. दावा किया जा रहा है कि यह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का है। अब इस पर हाल ही में अंजलि ने रिएक्ट किया है. अपने रिएक्शन में उन्होंने कहा- वे इस तरह के वीडियो वायरल कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

एक इंटरव्यू में बोलते हुए उन्होंने कहा, "ठीक है, आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं, लेकिन इस तरह? वे कहते हैं, जब आप किसी की बराबरी नहीं कर सकते, उसे बदनाम करना शुरू कर दें, तो यही हो रहा है।

मुझे नहीं पता कि ये लोग क्या करना चाहते हैं। वे मेरा नाम और फोटो डाल रहे हैं और कह रहे हैं कि यह अंजलि है, पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।

वह मुझे वहां ले आए हैं जहां मैं आज हूं। उनका भी एक परिवार है, लेकिन वे लोग नहीं सोचते कि मेरा भी एक परिवार है जो सभी वीडियो देखता है। जब मैं यह सब देखता हूं तो मुझे लगता है कि ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। आप इसे इतना क्यों फैला रहे हैं, मैं इसमें भी नहीं हूं, सिर्फ व्यूज लेने के लिए?"

आगे बात करते हुए अंजलि ने कहा, 'पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए मुश्किल भरे रहे हैं। मेरा एक छोटा भाई भी है जो यह सब देखता है। लोगों को सोचना चाहिए कि इस तरह की बातें फैलाने से परिवार पर क्या असर पड़ता है।

अंजलि ने यह भी खुलासा किया कि यह सब रियलिटी शो 'लॉकअप' के दौरान हुआ था। हालांकि, उनके परिवार ने मुझसे इन चीजों के बारे में कभी सवाल नहीं किया।"