viralkhabri.com
Amrita Singh Saif Ali Khan: डिनर करने अमृता के घर गए सैफ दो दिन तक थे वहीं रुके, जब लौटे तो अमृता से मांग बैठे थे 100 रुपये
 
a

अमृता सिंह और सैफ अली खान पहली मुलाकात: अमृता सिंह और सैफ अली खान दो ऐसे नाम हैं जो अलग होने पर भी एक दूसरे से कभी अलग नहीं होंगे। जब तक हिंदी सिनेमा की जोड़ियों का जिक्र होगा, अमृता और सैफ के नामों की भी चर्चा होगी।

पहली मुलाकात में नजरें मिलाने से लेकर दूसरी मुलाकात में एक-दूसरे को दिल देने तक दोनों का रिश्ता हर मोड़ पर खास रहा है। खासकर उनकी दूसरी मुलाकात जिसमें उनके प्यार की शुरुआत हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के प्यार की शुरुआत उनकी पहली मुलाकात से ही हो चुकी थी।

जैसे ही हम मिले, हमें रात के खाने के लिए आमंत्रित किया गया
अमृता और सैफ की मुलाकात एक फिल्म के एक फोटोशूट के दौरान हुई और फिर सैफ को उनसे प्यार हो गया। शाम तक जब वह अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख सका तो उसने अमृता को बुलाया और उसे खाने के लिए आमंत्रित किया।

कहीं-कहीं अमृता भी सैफ की तरफ आकर्षित थीं, इसलिए उन्होंने डिनर पर बाहर जाने की बजाय सैफ को अपने घर बुलाया। एक इंटरव्यू में सैफ और अमृता दोनों ने उस मुलाकात के बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे सिर्फ डिनर पर आए सैफ 2 दिन उनके घर पर रहे। उसी दौरान दोनों के बीच पहला किस हुआ और दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे.

मेरी शादी 6 महीने में हुई है
दो दिन इंतजार करने के बाद जब उन्हें फिल्म के सेट से फोन आने लगे तो सैफ शूटिंग के लिए जाने को तैयार थे, लेकिन उस वक्त उनके पास पैसे नहीं थे और उन्होंने अमृता से 100 रुपये उधार मांगे. बताया जाता है कि इस मुलाकात के 6 महीने के अंदर ही सैफ और अमृता ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, जिसके बारे में उनके घरवालों को भी पता नहीं था।