viralkhabri.com

Aman Verma-: अमिताभ की सुपरहिट फिल्म 'बागबान' को सबसे बड़ी गलती मानता है यह एक्टर अब फिल्मी पर्दे पर नहीं आते नजर

 
Aman Verma

Aman Verma Birthday:- अमन वर्मा भी आज अमिताभ बच्चन की तरह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में और टीवी शोज किए लेकिन सबसे ज्यादा नाम उन्हें 'बागबान' से मिला और इसी फिल्म की वजह से उन्हें काफी परेशानियो का भी सामना करना पड़ा.

Aman Verma Birthday Special:- सदी के महानायक(Amitabh Bachchan) आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं, लेकिन इस तारीख पर एक और एक्टर का बर्थडे होता है, जिन्होंने अमिताभ के साथ उनकी आइकॉनिक फिल्म 'बागबान' में काम किया हुआ है

हम बात कर रहे हैं (Aman Verma) की. दोनों एक ही दिन यानी 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं. वहीं फिल्म 'बागबान' में भी अमन ने बिग बी के बड़े बेटे का किरदार भी निभाया था. इस फिल्म को लोग उनकी शानदार फिल्मों की लिस्ट गिनते हैं. क्योंकि फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. लेकिन एक्टर का मानना है कि यह फिल्म करके उन्होंने बहुत बड़ी भूल कर दी थी.

मीडिया ने किया अमन का इंटरव्यू:- मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अमन वर्मा से सवाल किया गया कि आपकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती क्या है? तो सवाल के जवाब में अमन ने कहा कि 'बागबान' (Bagwan) फिल्म में काम करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी. फिल्म में अमन ने एक 19 साल की बेटी के पिता का किरदार निभाया था.

मिल चुके हैं पुरस्कार-:अमन का कहना है कि जब वो फिल्म आई वो उस समय मेरी उम्र 30 साल से भी कम थी. उस उम्र में उनको एक बेटी के पिता का किरदार निभाना काफी महंगा पड़ गया था. उस रोल के बाद उन्हें एक ही तरह के किरदार ऑफर होने लगे थे,

अमन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि रवि चोपड़ा से मेरे अच्छे संबंध हैं. जब उन्होंने ये किरदार ऑफर किया तो उन्होंने ये रोल स्वीकार करना पड़ा, लेकिन फिल्म करना उन्हें भारी पड़ गया. अमन वर्मा ने पॉपुलर शो  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अनुपम कपाड़िया का किरदार 4 सालों तक नजर आए थे. उन्हें टीवी किरदार और फिल्म में निभाए गए किरदारों के लिए कई पुरुस्कार भी मिले हैं.

1993 में टीवी डेब्यू-:अमन वर्मा ने  साल 1993 में टीवी धारावाहिक 'पचपन खंभे लाल दीवारें' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 1994 में उन्हें नब्बे के दशक के हिट धारावाहिक 'शांति' में काम करने का मौका मिला,

अमन 'महाभारत कथा' में कर्ण के पुत्र 'वृषकेतु' के किरदार में भी नजर आ चुके हैं.  अमन साल 1999 में अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.