viralkhabri.com
Alia-Ranbir को अमूल की तरफ से मिली बेहद खास बधाई, बेटी के माता-पिता बनने पर शेयर की क्यूट तस्वीर
 
r

अमूल से कामना: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के नए माता-पिता हैं। दंपति ने 6 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया।

डिलीवरी के तुरंत बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। एक्ट्रेस के पोस्ट में लिखा था- 'हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी, हमारी बच्ची और ये बेहद जादुई लड़की'.

उद्योग जगत के लोगों ने दी बधाई

करण जौहर, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सेलेब्स ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर माता-पिता बनने पर बधाई दी। इस बीच, इस जोड़े को प्रसिद्ध डेयरी ब्रांड अमूल से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला है।

वास्तव में, ब्रांड ने एक मोनोक्रोमैटिक डूडल साझा किया जिसमें आलिया और रणबीर का कार्टून संस्करण था, उनके हाथों में एक बच्चा था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था '#Amul टॉपिकल: स्टार कपल वेलकम अ बेबी गर्ल!'

 अप्रैल में रणबीर-आलिया की शादी

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को कपूर हाउस वास्तु में परिवार के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।

फिर इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर 27 जून 2022 को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। वहीं बात करें आलिया-रणबीर के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन: शिवा' में साथ काम करते नजर आए थे.

यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज हुई थी जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और शाहरुख खान जैसे सितारे भी नजर आए थे। यह फिल्म हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई है।

इन फिल्मों में होगा जादू

फिलहाल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं। आलिया फरहान अख्तर की जी ले जरा में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास रणवीर सिंह, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है।

वहीं आलिया हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में जेमी डोर्नन और गैल गैडोट के साथ भी नजर आएंगी। दूसरी ओर, रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नज़र आएंगे। उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म भी है।