viralkhabri.com

Alia-Ranbir: तैयार हुआ रणबीर-आलिया का 8 मंजिला बंगला, पहली बार बेटी को लेकर करेंगे एंट्री

 
a

आलिया-रणबीर 8 मंजिला बंगला: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को एक बेटी के माता-पिता बने। इस समय पूरा कपूर परिवार जश्न मना रहा है। ऐसे में फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ रही है. दरअसल, नीतू कपूर और ऋषि कपूर का बंगला बनकर तैयार है।

रणबीर कपूर के पाली हिल बंगले का करीब 3 साल से रेनोवेशन चल रहा था। बंगले में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खुद अपनी मर्जी से काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल अपनी नन्ही राजकुमारी के साथ बंगले में शिफ्ट होने वाला है.

तैयार है 8 मंजिला बंगला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस 8 मंजिला बंगले में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर अपनी पोती के साथ शिफ्ट होने जा रहे हैं. इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा भी इसी बंगले में रहने वाली हैं।

इस गगनचुंबी इमारत को आलिया और रणबीर की पसंद के हिसाब से बनाया गया है। आलिया-रणबीर को रेनोवेशन के दौरान कई बार नीतू कपूर के साथ बिल्डिंग में आते-जाते देखा गया है।

पूरा परिवार साथ रहेगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू कपूर इस बंगले में एक फ्लोर पर अकेली रहेंगी. दूसरी मंजिल पर रणबीर और आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ रहते हैं। कहा जा रहा है कि इमारत की तीसरी मंजिल को नन्ही राजकुमारी के लिए सजाया गया है।

वहीं चौथी मंजिल नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा के लिए तैयार की गई है. कहा जा रहा है कि रिद्धिमा जब भी मुंबई में होंगी तो इस फ्लोर पर ही रहेंगी।

बंगले की एक मंजिल पर एक बड़ा स्विमिंग पूल है। साथ ही आलिया और रणबीर कपूर के लिए एक फ्लोर पर ऑफिस स्पेस बनाया गया है। वहीं सबसे खास होगा ऋषि कपूर का फ्लोर, जहां सब बैठकर बातें करेंगे.