viralkhabri.com

Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बेटी को रखना चाहते हैं सबसे दूर, दोस्तों और सेलेब्स के मिलने पर भी रोक!

 
a

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बेबी तस्वीरें: हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। आलिया (आलिया भट्ट डॉटर नेम) भी बच्चे को जन्म देने के बाद डिस्चार्ज होकर घर पहुंच चुकी हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (रणबीर कपूर डॉटर नेम) की बेटी से मिलने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर बेसब्र हो रहे हैं।

रणबीर-आलिया की बेटी की फोटो देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है लेकिन नए पेरेंट्स बच्ची को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. रणबीर और आलिया नहीं चाहते कि सेलेब्स और मेहमान उनसे और बच्चे से मिलने आएं।

आलिया-रणबीर ने बेटी के लिए बनाए कुछ नियम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (आलिया भट्ट रणबीर कपूर बेबी फोटो) बेटी के जन्म के बाद से ही जितने प्रोटेक्टिव हैं, उतने ही एक्साइटेड हैं। आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के लिए कुछ नियम बनाए हैं, वे नहीं चाहते कि कोई मेहमान या सेलिब्रिटी उनसे मिलने आए।

परिवार का मानना ​​है कि बच्चे की कोई भी फोटो क्लिक कर लेनी चाहिए। अगर कोई दोस्त या परिवार का कोई सदस्य किसी बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करता है, तो वह वायरल हो जाएगी। आलिया-रणबीर बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी बेबी की तस्वीरें वायरल हों।

बेटी को संक्रमण से बचाना चाहते हैं

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर बच्चे को दूर रखना चाहते हैं ताकि उसे कोई संक्रमण न हो। बच्चा अभी छोटा है, इसलिए उसे कई तरह के संक्रमण हो सकते हैं। वहीं हम घर आने वाले मेहमानों से कोविड सर्टिफिकेट नहीं मांग सकते, लेकिन वायरस अभी भी हमारे बीच है.

रिपोर्ट की मानें तो जब करण जौहर भी लंदन से लौटे थे तो उन्होंने सबसे पहले कोविड टेस्ट लिया था, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह आलिया भट्ट और बेबी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे.