viralkhabri.com
Akshay Kumar Movies: बैक-टू-बैक फिल्में फ्लॉप तो अक्षय कुमार ने मारा यू-टर्न! बना डाला नया गेम प्लान
 
s

Akshay Kumar and Ayushmann Khurrana Movie: साल 2022 में अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) की कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन उनमें से कोई भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्मों ने भी उन्हें झकझोर दिया है।

अक्षय कुमार कुछ इस तरह से अपना रास्ता बदलने की सोचने लगे हैं, उन्हें ये भी लगने लगा है कि कोरोना के बाद दर्शकों को थिएटर तक लाना इतना आसान नहीं है. यही वजह है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने अपने गेम प्लान में थोड़ा बदलाव किया है.

फिल्मों में कैमियो के लिए तैयार हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जल्द ही एक एक्शन फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'एक्शन हीरो' में कैमियो करने जा रहे हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना की जोड़ी जबरदस्त एक्शन करती नजर आएगी। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने बदले रास्ते

अक्षय कुमार ने फिल्मों के प्रति अपना नजरिया बदलने की तैयारी कर ली है। अक्षय कुमार कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद भी हार नहीं मान रहे हैं, वह अब कुछ नया करने की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का ऐलान किया है.

अक्षय कुमार वीडियो शेयर कर लिखते हैं- कुछ नया करने का मजा ही कुछ और है, जल्द ही और जानकारी मिलेगी... अक्षय कुमार वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं- मैं कुछ नया करने वाला हूं, मैंने काफी मेहनत की है.

लंबे समय से कर रहा हूं, मैं इसे आपके साथ साझा कर रहा हूं, यह आश्चर्यजनक है। अक्षय कुमार के इस पोस्ट ने उनके फैन्स में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.