viralkhabri.com
Akshay Kumar: शराब और पार्टीज से दूर रहने वाले अक्षय का नया वीडियो मचा रहा इंटरनेट पर तूफान, देख लोगों ने कहा- 'इतनी रात को अब कैसे...'
 
Akshay Kumar

Akshay Attending Late Night Party: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे स्टार हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर किसी भी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करते. इतना ही नहीं अक्षय एक अनुशासित जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं. ये बात किसी से छिपी हुई नहीं है कि खिलाड़ी कुमार लेट नाइट पार्टीज से खुद को दूर रखते हैं.

इसका बड़ा कारण ये भी है कि उन्हें सुबह जल्दी उठना होता है. वो अपना वर्कआउट सेशन सुबह लेना पसंद करते हैं. जनता अक्षय की इन्हीं बातों के लिए उन्हें बेहद प्यार करती है. हालांकि, अब अक्षय का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देख फैंस भी हैरान हैं. इतना ही नहीं लोग इसी वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अक्षय की क्लास लगा रहे हैं. 

देर रात पार्टी में पहुंचे अक्षय कुमार 

दरअसल, बीती रात अक्षय कुमार अश्विन यार्डी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. इस वीडियो को देख कर नेटिजन्स अक्की को 'पाखंडी' बता रहे हैं. वायरल वीडियो में अक्षय कुमार को अपनी कार से बाहर आते देखा जा सकता है. वो रेस्टोरेंट में अंदर जाने से पहले पैपराजी के लिए पोज भी देते हैं. 55 साल के एक्टर ने इस दौरान ब्लैक हुडी,

ब्लैक जींस और पीच कलर के स्नीकर्स पहने थे. यहां अक्षय हमेशा की तरह काफी हैंडसम दिख रहे थे. वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद से जहां ज्यादातर लोगों ने अक्षय के लुक और उनकी फिटनेस की तारीफ की तो वहीं, कुछ लोगों ने अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

अक्षय का पार्टी करना नहीं आया फैंस को पसंद

अक्षय कुमार के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'रात हो गई, आप अभी तक सोए नहीं, सुबह 4 बजे कैसे उठेंगे'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये कबसे पार्टी में जाने लगे'. साथ ही एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- 'जल्दी सो जाओ सुबह 4 बजे उठना है सर'. आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो रात 9:30 बजे तक सो जाते हैं और सुबह 4 या 4:30 बजे उठते हैं.

इसके बाद वो वर्कआउट करते हैं. अक्षय को सुबह स्वीमिंग, योग और मेडिटेशन करना पसंद है. इसके अलावा बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही अक्षय फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu)  में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है

जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस साल ये अक्षय कुमार की पांचवीं रिलीज होगी. 'राम सेतु' इसी महीने यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.