viralkhabri.com
Shilpi Raj के बाद Akshara Singh का MMS Video इंटरनेट पर वायरल, ऐस देखें पूरा वीडियो
 
Akshara Singh

Bhojpuri Actress Akshara Singh News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक MMS तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कथित रूप से अक्षरा सिंह का बताकर शेयर किया जा रहा है. इसके अलावा यूट्यूब पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh Viral Video) का रोते हुए भी एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद यह वीडियो शेयर किया है. 

क्या है वीडियो की सच्चाई? 
भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टैलेंट के दम पर अपना लोहा मनवाया है. लोग उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके आवाज के भी दीवाने हैं. एक ओर जहां अक्षरा अपने काम में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ उनका फेक MMS वायरल कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जो अक्षरा सिंह MMS वीडियो लीक के नाम से फेक न्यूज फैला रहें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा सिंह का ऐसा कोई भी वीडियो वायरल (Akshara Singh Fake MMS Video) नहीं हुआ है. ऐसे में इस तरह की फेक खबरों और वीडियो को बिल्कुल हवा ना दें. 

फूट-फूटकर रोती दिखीं अक्षरा सिंह 
अक्षरा सिंह का एक अन्य वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. जिसमें दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने यह वीडियो एमएमएस लीक होने के बाद यह शेयर किया है. इस एक मिनट के वीडियो में अक्षरा कहती नजर आ रही हैं, "जो मुझे पसंद करते हैं वो पसंद करेंगे. चाहें मैं जहां भी जाऊं. जहां भी काम करूं. आप नहीं रोक सकते. अपना काम करिये. अगर आपका बहुत बड़ा नाम है, तो अपना नाम करिये. चेहरे पर एक नकली चेहरा मुखौटा लगाकर घूमते हैं आप लोग.

रियल बनिये फेक मत बनिये. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सिर्फ हमारे भोजपुरी इंडस्ट्री में ही ये गंदगी क्यों होती है और भी इंडस्ट्रीज हैं. पंजाबी इंडस्ट्री है. बॉलीवुड है और भी साउथ की इंडस्ट्री है. कोई भी इंडस्ट्री हो, लेकिन वहां इतनी चीपनेस नहीं है. एक-दूसरे के पीछे पड़े रहो. इसे ब्लॉक मारो. उसको ब्लॉक मारो. उसका गाना आगे नहीं जाना चाहिये. वो कलाकार आगे नहीं जाना चाहिये. ये क्या है." लेकिन आपको बता दें कि अक्षरा का यह वीडियो दो साल पुराना है. दो साल पहले अक्षरा ने फेसबुक लाइव किया था, जहां उन्होंने  बातें कही थीं. यानी दोनों की वीडियोज़ फेक हैं. 

सोशल मीडिया पर भिड़े फैंस और ट्रोलर्स
अक्षरा सिंह के कथित एमएमएस को लेकर अभई एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस और ट्रोलर्स की वॉर शुरू हो गई है. जहां एक ओर ट्रोलर्स अक्षरा को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, फैंस इन वीडियो को फेक बताते हुए एक्ट्रेस से सामने आकर मामले में सफाई देने की बात कर रहे हैं. 

पहले भी भोजपुरी की इन हस्तियों के फेक वीडियो हुए वायरल 
गौरतलब है कि इससे पहले भी कई भोजपुरी सितारों के कथित वीडियो लीक होने के दावे किए गए हैं. हाल ही में भोजपुरी की हिट सिंगर शिल्पी राज का एक कथित एमएमएस लीक होने का दावा किया गया था. हालांकि सिंगर ने सफाई देते हुए वीडियो को फेक बताया था. इसी तरह एक्ट्रेस काजल राघवानी और प्र‍ियंका पंड‍ित को लेकर ऐसे दावे किए गए थे, जो बाद में गलत साबित हुए.