viralkhabri.com
अभिषेक बच्चन ने शेयर की पत्नी ऐश्वर्या की ऐसी फोटो, एक्ट्रेस को देखकर फैंस हुए हैरान
 
abhiekh

ऐश्वर्या राय बच्चन का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस के बर्थडे पर सभी ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट किए। वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए स्पेशल पोस्ट किया है। उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो शेयर की।

अभिषेक बच्चन ने शेयर की पत्नी ऐश्वर्या की ऐसी फोटो, एक्ट्रेस को देखकर फैंस हुए हैरान

आज यानी कि मंगलवार को ऐश्वर्या राय बच्चन का बर्थडे है। एक्ट्रेस के इस खास दिन पर कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी। वहीं इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी के लिए खास पोस्ट किया है। उन्होंने ऐश्वर्या की एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऐश्वर्या ने साड़ी पहनी हुई है और उनके हाथों में फूल हैं जो वह अपने बालों पर लगा रही हैं। इस फोटो को शेयर कर अभिषेक ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे वाइफी, प्यार, लाइट, शांत और शानदार सक्सेस।' अभिषेक के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी खूब कमेंट्स कर रहे हैं। बिपाशा बसु, जोया अख्तर, ईशा देओल और रितेश देशमुख जैसे कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर ऐश्वर्या को बधाई दी है। वहीं फैंस अभिषेक को थैंक्यू भी कह रहे हैं कि उनकी वजह से सभी को ऐश्वर्या की ये अनसीन फोटो देखने को मिली।

ऐश्वर्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें को कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही नहीं यह फिल्म साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। मणि रत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखीं। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा, लेकिन अभी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि लास्ट ऐश्वर्या साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 

ऐश्वर्या का करियर

वैसे बता दें कि ऐश्वर्या ने तमिल फिल्म इरुवर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने फिल्म और प्यार हो गया के जरिए एंट्री मारी। इसके बाद ऐश्वर्या ने आ अब लौट चलें, हम दिल दे चुके सनम, ताल, जोश, हमारा दिल आपके पास है, ढ़ाई अक्षर प्रेम के, देवदास, दिल का रिश्ता, उमराव जान, धूम 2, गुरु, जोधा-अकबर, सरकार राज, रावन, गुजारिश और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है।

वहीं अभिषेक की बात करें तो वह लास्ट फिल्म दसवीं में नजर आए थे। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। अब उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ब्रीद इंटु द शैडो का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है जो 9 नवंबर से स्ट्रीम होगा प्राइम वीडियो पर।

वहीं दोनों कपल की बात करें तो अभिषेक और ऐश्वर्या साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। इसके बाद साल 2011 में दोनों बेटी आराध्या के पैरेंट्स बने। आज भले ही दोनों की शादी को इतने साल हो गए हैं, लेकिन दोनों का प्यार एक-दूसरे को लेकर बरकरार है। इतना ही नहीं दोनों पर्सनल हो या प्रोफेशनल हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं।