Featured Social

ANI के EXCLUSIVE इंटरव्‍यू में पीएम मोदी ने मॉब लिंचिंग, राहुल की हरकत, एनआरसी और आरक्षण, सबपर दिया बड़ा जवाब | PM Modi counters Opposition on unemployment, economy, GST, NRC

https://hindi.oneindia.com/img/2018/08/pm-modi-1534012489.jpg


नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्‍यूज एजेंसी ANI को एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू दिया है। इसमें पीएम मोदी ने असम के NRC (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस) मुद्दों को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया। एनआरसी के मुद्दे पर मोदी ने कहा कि वह देश को आश्वस्त करना चाहते हैं कि किसी भी नागरिक को देश नहीं छोड़ना होगा। पीएम ने कहा कि अकेले पिछले साल एक करोड़ से अधिक रोजगार का सृजन हुआ है। पीएम ने राहुल गांधी और ममता पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने गुजरात चुनावों के दौरान जीएसटी पर लोगों को भड़काने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन उन्हें क्यों खारिज कर दिया गया? जानिए इस खास इंटरव्‍यू में पीएम मोदी ने क्‍‍या-क्‍या कहा

ANI के EXCLUSIVE इंटरव्‍यू में पीएम मोदी ने मॉब लिंचिंग, राहुल की हरकत, एनआरसी और ममता, सबपर दिया बड़ा जवाब

आरक्षण के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा- आरक्षण को लेकर कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

संसद में राहुल गांधी द्वारा गले लगाए जाने के मामले में पीएम मोदी ने कहा कि यह आपके ऊपर है कि आप इसे बचकानी हरकत मानते हैं या नहीं। अगर आप फैसला नहीं कर पा रहें हैं तो राहुल गांधी का वह आंख मारना देखिए आपको जवाब मिल जाएगा।

राहुल गांधी द्वारा GST को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ कहे जाने पर पीएम मोदी ने कहा- गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों को जीएसटी के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश की लेकिन लोगों ने उन्हें स्वीकार नहीं किया।

पीएम मोदी ने रोजगार के मुद्दे पर हमलावर हो रहे विपक्ष पर भी निशाना साधा। पीएम कहा कि केवल पिछले साल में ही एक करोड़ से अधिक नौकरियां दी गई हैं। उन्होंने कहा कि अब ‘नौकरियां नहीं दी गईं’ के अभियान पर रोक लगनी चाहिए।

पीएम मोदी विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोप पर कि वे महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर कुछ नहीं बोलते पर कहा कि हमारी पार्टी और मैंने इन मुद्दों पर कई मौकों पर बोला है कि हम ऐसी मानसिकता और कार्यों के खिलाफ हैं।

महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर पीएम ने कहा कि हर घटना दुखद होती है। हर किसी को राजनीति से ऊपर उठकर समाज में शांति और एकता पर ध्यान देना चाहिए।

एनआरसी के मुद्दे पर मोदी ने कहा कि वह देश को आश्वस्त करना चाहते हैं कि किसी भी नागरिक को देश नहीं छोड़ना होगा।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!





Source link