viralkhabri.com
साप्ताहिक लव राशिफल 13 से 19 नवंबर 2022: देखें प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह
 
राशि फल

मेष राशि

इस सप्ताह आपका प्रेमी आप से बेवजह की मांग रख कर आपको बेवजह तनाव में डाल सकता है.इस तरह के दबाव के आगे न झुकें.इसके बजाय, उनके साथ बैठकर बात करें कि समस्या को हल करने के लिए क्या किया जा सकता है.मामले की जिम्मेदारी को लेकर अपने साथी के साथ बहस करने से बचें.एक दूसरे के साथ अधिक समय बिताए,साथ घूमने जाएं.यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी आपकी प्लानिंग में आपकी मदद करें तो आपस में विश्वास को बनाएं रखें.

वृष राशि

साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक जातक मन एकाग्र करने के लिए मेडिटेशन करें और लड़ाई-झगड़ों से दूर रहें.धनागमन के योग बनेंगे.इस सप्ताह जातक रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी. इस सप्ताह जातक प्रतिदिन माथे पर केसर का तिलक लगाएं.

मिथन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह अपनी सेहत और संबंध दोनों का खूब ख्याल रखने की जरूरत रहेगी.इस सप्ताह आपको किसी के साथ बातचीत करते समय अपनी वाणी और क्रोध पर पूरा नियंत्रण रखना होगा.ध्यान रहे कि आपकी बात से ही बात बनेगी और आपकी बात से ही बात बनेगी.

कर्क राशि

इस सप्ताह, आप और आपके साथी को एक साथ बैठकर अपने रिलनशनशिप को अधिक समय तक बनाए रखने को लेकर चर्चा करनी होगी. शादी या दूसरे लंबे समय तक चलने वाले विषयों को केकर बातचीत करना आप दोनों के लिए सही साबित होगा.यह आपको असहज महसूस कराएगा और उनके विचारों को सुनने से आपका भावनात्मक तनाव बढ़ सकता है.जो लोग पहले से एक दूसरे को लेकर प्रतिबद्ध हैं उन्हें चुनौतीपूर्ण समय का सामना करना पड़ सकता है.आपका साथी दुखी हो सकता है और आपके कार्यों के परिणामस्वरूप स्थिति से बाहर निकलने का फैसला कर सकता है.

सिंह राशि

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक को जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखें. इस सप्ताह जातक किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपके मन में प्यार का बीज बोएगा. आप उनके अनुभवों से अच्छा सीख ले सकते हैं और अपने रिश्ते को पटरी पर ला सकते हैं.इसके अलावा एक सीमा निर्धारित करना बेहद आवश्यक है. आपको इसे और अधिक नियमित रूप से करने की जरूरत है.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातक इस सप्ताह प्रेम संबंध में सोच-समझकर कदम आगे बढ़ाएं, अन्यथा आपको सामाजिक बदनामी झेलनी पड़ सकती है.दांपत्य जीवन को सुखमय बनाए रखने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं की अनदेखी न करें.

तुला राशि

इस सप्ताह अनमैरिड लोगों को किसी से प्यार हो सकता है.अगर आप सच्चा प्यार पाना चाहते हैं, तो आपको अपनी सभी बुरी आदतों को छोड़कर आगे के लिए खुद को तैयार करने की जरूरत है. यह संभव है कि काम के बोझ और दूसरी जिम्मेदारियों के कारण बंधन में बंधे जोड़ों के लिए यह सप्ताह ज्यादा बिजी हो सकता है.

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह जातक जातक प्रेम की विश्वसनीयता को खोने न दें. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे और दांपतय जीवन सुखमय बना रहेगा.

धनु राशि

यदि आप अपने साथी से अलग महसूस कर रहे हैं, तो यह सप्ताह रिश्तों को सही करने जा उचित समय है.आपको चीजों को अगले स्तर पर ले जाने से डरना नहीं चाहिए.जो भी सपने आपने अभी-अभी बनाए हों, उन पर जरूरत से ज्यादा ध्यान न दें.

मकर राशि

इस सप्ताह जातक आप के स्वभाव में ज्यादा भावुकता एवं कामुकता रहेगी. इस सप्ताह आपके प्रेम संबंधों में सुधार आएगा.यह आपको खुश बनाए रखने में मदद करेगा, जिससे आपका साथी खुश रहेगा.इसी तरह, आपको सभी दोषों को छोड़ कर आगे बढ़ना है जो आपकी रिलनशनशिप में तनाव का स्रोत हो सकते हैं

कुंभ राशि

इस सप्ताह जातक दूसरों के निजी मामलों में दखल ना दें, खासकर अपने पार्टनर के मामलों में. अपने और अपने साथी को किसी भी पिछली चोट के लिए माफ करें जो आपको अपने रिश्ते में आगे बढ़ने से रोक रही है.

मीन राशि

इस सप्ताह जातक रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी. नए प्रेम संबंध के मामलो में जातक शुरुआत में अपने बारे में बहुत अधिक बताएं. दिए बिना उन्हें डेट पर जाने के लिए कहना चाहिए.जब तक आप उस व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जान लेते.तब तक अपनी भावनाओं को आप पर हावी न होने दें.