viralkhabri.com

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत फिर से बिगड़ी , पहले भी थे अस्पताल में भर्ती, अमिताभ-सलमान संग कर चुके हैं काम

 
विक्रम

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने  वाले दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक है. विक्रम गोखले बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. नई जानकारी के मुताबिक, एक्टर की कंडीशन अब बिगड़ गई है. वे क्रिटिकल है. डॉक्टर्स उनके इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. 

नाजुक है विक्रम गोखले की हालत

विक्रम गोखले पुणे के हॉस्पिटल में भर्ती हैं. CINTA के सीनियर प्रेसिडेंट मनोज जोशी ने दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की क्रिटिकल कंडीशन के बारे में जानकारी दी है.  उन्होंने कहा- वे (विक्रम गोखले) क्रिटिकल हैं और वो पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं. 

विक्रम गोखले की नाजुक हालत के बारे में पता चलते ही एक्टर के तमाम फैंस उदास हो गए हैं. विक्रम गोखले के करीबी और सभी चाहने वाले उनके सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहे हैं. हर कोई यही चाहता है कि विक्रम गोखले जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. 

विक्रम गोखले की उम्र 82 साल है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद उनकी सेहत में सुधार भी देखने को मिल था,लेकिन बीते कुछ दिन से उनकी हालत दोबारा से बिगड़ गई और अब वे काफी क्रिटिकल हालत में हैं. 

अमिताभ-सलमान संग किया काम
विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में साल 1971 में एक्टिंग मे अपना कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन संग थी, जिसका नाम परवाना था. विक्रम गोखले को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्हें अग्निपथ और खुदा गवाह में भी काफी पसंद किया गया था. 

विक्रम गोखले को 2010 में मराठी फिल्म, अनुमती में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. विक्रम गोखले मराठी थिएटर और फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं. विक्रम गोखले को 2010 में मराठी फिल्म, अनुमती में उनकी शानदार परफॉर्मेंस बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. सिनेमा जगत में उन्होंने अपना शानदार योगदान दिया है. एक्टर के तमाम फैंस अब उनके सेहममंद होने की दुआएं मांग रहे हैं.