viralkhabri.com
US Love Story: हॉट बीवी की ब्यूटी को लेकर ट्रोल हुआ हसबैंड, परेशान कपल ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब
 
kp

Husband trolled for wife’s beauty: अमेरिका के टेक्सास निवासी स्कॉट (Scott) और उनकी पत्नी डिवाइन (Divine) सोशल मीडिया इंफ्युलेंसर होने के साथ अमेरिका में किसी सेलिब्रेटी से कम फेमस नहीं हैं.

इसकी वजह है दोनों के नैन-नख्स यानी लुक और स्टाइल दोनों एक दूसरे के एकदम अपोजिट है. ये कपल अक्सर अपनी हर सोशल मीडिया पोस्ट के बाद ट्रोल्स (Couple trolled for looks) के निशाने पर आ जाता है.

हॉट बीबी के आगे ऐसा दिखता है हसबैंड

'डेली स्टार' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक स्कॉट (Scott) और उनकी पत्नी डिवाइन (Divine) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. स्कॉट काफी सिंपल हैं और उनके लुक्स भी ऐसे नहीं हैं कि लोग उन्हें पसंद करें. क्योंकि उनके दांत बाहर निकले हैं, वो चश्मा लगाते हैं और उनका शरीर भी काफी दुबला-पतला और अजीब सा दिखता है.

यूएस मीडिया के मुताबिक स्कॉट को स्क्लेरोडर्मा नाम की क्रॉनिक ऑटो इम्यून डिजीज है जिसने उन्हें 13 साल की उम्र में अपना शिकार बना लिया था. ऐसे में इस जोड़े को अक्सर सोशल मीडिया पर बुरे बरताव यानी फिजूल के कमेंट्स का सामना करना पड़ता है.

कैसे शादी तक पहुंची ऑनलाइन लव स्टोरी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कॉट और डिवाइन की लव स्टोरी किसी डिवाइन इंसीडेंट यानी दिव्य घटना से कम नहीं है. फिलीपींस की डिवाइन से उन्होंने पांच साल पहले शादी की थी और तब से दोनों साथ हैं.

दोनों पहली बार ऑनलाइन 2017 में फेसबुक पर मिले थे. थोड़ी चैटिंग के बाद दोनों ने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप चलाने का फैसला कर लिया. इसके बाद वो डिवाइन से मिलने अमेरिका से सीधे फिलीपींस उसके घर पहुंचे थे. ये रिश्ता कुछ साल आगे बढ़ा तो डिवाइन अमेरिका शिफ्ट हो गईं जहां पिछले साल दोनों ने शादी कर ली.

glamorous wife ugly husband

(स्कॉट और डिवाइन के प्यार ने अमेरिका और फिलीपींस के बीच की दूरियां मिटा दीं.)

'ट्रोलिंग करने वालों को मुंहतोड़ जवाब'

इस जोड़े को निशाने पर लेने वाले लोग कहते हैं कि डिवाइन, स्कॉट के साथ उसके फाइनेंशियल स्टैबिलिटी की वजह से हैं. या ग्रीन कार्ड के लालच में डिवाइन ने स्कॉट को हसबैंड बनाया है. मगर दोनों को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि

ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश है. अभी कुछ समय पहले ही स्कॉट में उन्हें और उनकी पत्नी को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, 'ईश्वर ने जो कुछ भी दिया उसमें मैं खुश हूं. डिवाइन गॉड का गिफ्ट है. ऐसे में मेरी जिंदगी में दखल देने के बजाए आप लोगों को खुद की जिंदगी पर ध्यान देना चाहिए.'