viralkhabri.com
UK News: भौकाल के चक्कर में खूबसूरत हसीना को बताया अपनी गर्लफ्रेंड, पड़ गए लेने के देने
 
man

Pussycat Dolls Star News: ब्रिटेन (Britain) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने पुसीकैट डॉल्स (Pussycat Dolls) स्टार एशले रॉबर्ट्स (Ashley Roberts) को अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बता दिया, जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि उसके जेल जाने की नौबत आ गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी खूबसूरत हसीना एशले रॉबर्ट्स का फैन है. जानकारी के मुताबिक,

फैन ने एशले रॉबर्ट्स का पीछा किया और वह उस रेडियो स्टेशन तक आ गया, जहां एशले रॉबर्ट्स कई बार डीजे होती हैं. एशले रॉबर्ट्स ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया गया.

आरोपी की कोर्ट में हुई पेशी

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शख्स का नाम लुईस लैंगली है. उसकी उम्र 47 साल है. आरोपी लुईस को कोर्ट में पेश किया गया और उन्हें 22 नवंबर तक सशर्त जमानत पर रिहा किया गया. उनकी जमानत शर्तों के तहत उन्हें टेम्स के उत्तर में हाई स्ट्रीट जाने की अनुमति नहीं है.

बढ़ाई गई रेडियो स्टेशन की सुरक्षा

बता दें कि जिस रेडियो स्टेशन में एशले रॉबर्ट्स डीजे का काम करती हैं, वहां के मालिक ने सुरक्षा को बढ़ा दिया है. रेडियो स्टेशन के मालिक ने कहा कि हम किसी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहते हैं.

आरोप सिद्ध होने पर हो सकती है जेल

गौरतलब है कि अगर कोर्ट में लुईस के खिलाफ आरोप सिद्ध हो जाता है तो उनको कम से कम 6 महीने की जेल और जुर्माने की सजा हो सकती है.

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि एशले रॉबर्ट्स का पीछा करने वाले और उनके अपनी गर्लफ्रेंड बताने वाले शख्स को पुलिस टीम ने पकड़ लिया है. उसकी पहचान लुईस लैंगली के रूप में हुई है. हालांकि कोर्ट से उसे सशर्त जमानत मिल गई है. हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं. हर एक नागरिक की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता है.