viralkhabri.com
Turkish Airlines: पायलट ने दांतों से काट ली फ्लाइट अटेंडेंट की उंगली, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
 
pl

Turkish Airlines Fight: इंडोनेशिया (Indonesia) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअरल यहां एक पायलट ने प्लेन में एक फ्लाइट अटेंडेंट की उंगली अपने दांतों से काट ली,

जिसकी वजह से फ्लाइट में जमकर हंगामा हुआ और प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग (Plane Emergency Landing) करानी पड़ी. बताया जा रहा है कि ये घटना टर्की से इंडोनेशिया जा रही फ्लाइट में हुई.

आरोपी पायलट टर्किश एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार था और वो खुद इंडोनेशिया की Batic Air का पायलट है. उस वक्त पायलट ड्यूटी पर नहीं था. वह फ्लाइट में सफर कर रहा था. पायलट की इस हरकत के बारे में जानकर लोग हैरान हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

नशे की हालत में पायलट का हंगामा

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पायलट का नाम मोहम्मद जॉन जैज बौडेविन है. पायलट की इस हरकत पर Batic Air की तरफ से कहा गया कि वह कंपनी के मूल्यों को प्रतिबिंबित नहीं करता है. बताया जा रहा है कि पायलट ने नशे की हालत में फ्लाइट में हंगामा किया.

केबिन क्रू को पायलट ने पीटा

आरोप है कि आरोपी पायलट पहले केबिन क्रू पर टूट पड़ा. उसको घूंसे मारने लगा. इसके बाद उसने एक फ्लाइट अटेंडेंट को लात मारने की कोशिश की. जब किसी तरह समझाकर उसको वापस सीट पर बैठाया गया तो कुछ अन्य यात्रियों ने उसको मारना शुरू कर दिया और हालात बिगड़ गए.

हंगामे के बाद हुई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

पुलिस चीफ सिगिट दानी सेतियोनो ने कहा कि टर्की एयरलाइंस की फ्लाइट की कुआलानामु एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. एक यात्री ने ट्रेन में हंगामा किया था, जिसके बाद जकार्ता जा रही फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा.

गौरतलब है कि जकार्ता मेट्रो पुलिस ने आरोपी पायलट को भी चोट लगने की बात कही है. जकार्ता मेट्रो पुलिस के प्रवक्ता ने कह कि फ्लाइट में हंगामे के कारण टर्की एयरलाइंस ने कुआलानामु एयरपोर्ट पर घायल हुए इंडोनेशियाई यात्री को उतार दिया.