viralkhabri.com
थाने से दुष्कर्म के आरोपी फरार, एसपी ने कांस्टेबल और इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर
 
rape

शनिवार रात बागपत के रमाला थाने से दुष्कर्म के आरोपी के फरार होने के मामले में एसपी ने इंस्पेक्टर कौशलेंद्र सिंह और हेड कांस्टेबल हारून को लाइन में खड़ा किया है.सीओ बड़ौत की जांच रिपोर्ट में दोनों की लापरवाही मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है.

इलाके के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय बच्ची के परिजनों ने रिश्तेदार के चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शुक्रवार रात उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी शनिवार की रात हथकड़ी खोलकर थाने से फरार हो गया। रविवार को दिन भर पुलिस ने उसकी तलाश की, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया।

इस घटना के बारे में अधिकारियों को बताने की बजाय इंस्पेक्टर रमाला कौशलेंद्र सिंह इसे छिपा रहे थे. इसकी जानकारी के बाद एसपी नीरज कुमार जादौन ने सीओ बड़ौत युवराज सिंह से पूछताछ की.

सीओ बड़ौत की जांच में इंस्पेक्टर कौशलेंद्र और मुंशी हेड कांस्टेबल हारून की लापरवाही सामने आई. एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने में लापरवाही के चलते इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल को लाइन में लाया गया. साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।