viralkhabri.com
Raid in Hotels: होटल में Raid मारने गई पुलिस, प्रेमी जोड़ों को इस हालत में देख हैरान रह गए अफसर
 
raid

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में गुरुवार को होटलों पर छापामारी की गई। इस दौरान पुलिस ने होटल में कई युवकों को युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। टीम ने कार्रवाई करते हुए होटलों के कागजात भी जब्त कर लिए।

बता दें कि बड़ौत में एसडीएम और सीओ द्वारा पुलिस टीम के साथ कोताना रोड समेत अन्य जगहों पर होटलों में छापामारी की गई। वहीं टीम ने कई युवकों और युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।

 2 of 5

वहीं कार्रवाई के दौरान अधिकारियों ने होटलों के रजिस्टर सहित अन्य कागजात जब्त कर लिए। पकड़े गए युवकों और युवतियों को पुलिस द्वारा छोड़ने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा किया। इसके अलावा कुछ संचालक होटल बंद कर भाग गए।

 3 of 5

गुरुवार को सीओ युवराज सिंह, एसडीएम सुभाष सिंह ने पुलिस टीम के साथ सीएचसी और पूर्वी यमुना नहर के किनारे संचालित होटलों पर छापा मारा। वहीं होटलों में युवकों और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में देख पुलिस अधिकारी हैरान रह गए।

 4 of 5

टीम ने संचालक से होटल खोलने के लिए लाइसेंस आदि अभिलेख दिखाने के लिए कहा, जो संचालक नहीं दिखा सका। पुलिस ने वहां रखे कई रजिस्टर जब्त कर लिए।

 5 of 5

सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और होटल खुलने के विरोध में हंगामा किया। सीओ युवराज सिंह ने बताया कि प्रशासन की अनुमति के होटल संचालित नहीं होने दिया जाएगा।