viralkhabri.com
विवाहिता को होटल में ले जाकर दुष्कर्म कर बनाए अश्लील फोटो और वीडियो, फिर करने लगा ये डिमांड
 
crime

सीकर के सदर थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. युवक ने विवाहिता को अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया, फिर होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए.


युवक ने फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से पैसे की भी मांग की. जब विवाहिता ने पैसे नहीं दिए तो युवक ने अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दिया। अब विवाहिता ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया है.

विवाहिता ने शुक्रवार शाम को रिपोर्ट दी है और बताया है कि कुछ दिन पहले उसके मोबाइल पर हरिराम नाम के युवक का फोन आया था. उसने शादीशुदा महिला से दोस्ती कर ली। बाद में मई में उसने होटल ले जाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया, जिसका हरि ने वीडियो भी बनाया। इसके बाद हरिराम वीडियो वायरल करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। हरिराम ने विवाहिता से दो-दो बार 10-10 हजार रुपए मांगे, लेकिन विवाहिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

ऐसे में हरिराम में उसके कुछ दोस्तों ने विवाहिता का अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर दिया. मदनलाल ने हरिराम के अलावा विवाहिता की अश्लील फोटो-वीडियो भी वायरल कर दी। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.