viralkhabri.com

महिंद्रा की 7 सीटर नई Bolero के लुक और फीचर्स के मामले में थार और TATA Sumo को छोड़ेगी पीछे

 
महिंद्रा

महिंद्रा की 7 सीटर नई Bolero के लुक और फीचर्स के मामले में थार और TATA Sumo को छोड़ेगी पीछे महिंद्रा की नई बोलेरो देगी मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को कड़ाकेदार टक्कर अब महंगी महंगी गाड़िया लगेंगे फीकी लुक तो ऐसा थार भी नहीं लाइन में नई बोलेरो के मार्केट में आते ही महिंद्रा थार का मॉर्केट पूरा खत्म हो सकता है दिखने में थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव नई Bolero के सामने Thar भी हुई फेल,दमदार लुक के साथ जारी हुआ ऑफर Mahindra की गाड़ियों को काफी पसंद किया जा रहा है तो अब इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो के नए लुक की फोटो वायरल होने लगी है.

महिंद्रा की नई बोलेरो देगी मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को कड़ाकेदार टक्कर

New Bolero SUV महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है Scorpio और Thar आस पास भी नहीं जिसे देखकर लोग कहने लगे हैं कि नई बोलेरो ने थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती है। फिलहाल इस नई एसयूवी की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है।

इस सस्ती नई महिंद्रा बोलेरो के सामने अब महंगी महंगी गाड़िया लगेंगे फीकी लुक तो ऐसा थार भी नहीं लाइन में

नई बोलेरो से लोग प्रभावित नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, वहीं कार पुरानी होगी, इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं. हालांकि, अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी।


महिंद्रा ने अभी इसके लॉन्च के बारे में बात नहीं की
नई बोलेरो आपको इस साल के अंत तक देखने को मिल जाएगी। हालांकि महिंद्रा ने अभी इसके लॉन्च के बारे में बात नहीं की है। इसमें लैप का डिजाइन पहले जैसा ही होने वाला है। जबकि इसके अंदर बदलाव जरूर किए जा रहे हैं. जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री देखने को मिलेगी.

महिंद्रा की नई बोलेरो देगी मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को कड़ाकेदार टक्कर

नई महिंद्रा बोलेरो में क्या होंगे फीचर्स?
महिंद्रा की नई बोलेरो देगी मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को कड़ाकेदार टक्कर अब आ रही है New Bolero SUV इसके लुक और फीचर्स के आस पास भी नहीं Safari और Thar नई महिंद्रा बोलेरो में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी चीजें भी बदली जाएंगी