viralkhabri.com
पति-बेटे को गन पॉइंट पर रखकर महिला को उठा ले गए, कैमिकल सुंघाकर किया गैंगरेप
 
gang rape

उत्तराखंड के देहरादून से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। इधर, चार युवकों ने एक महिला को उसके पति और बेटे के माथे पर तमंचा रखकर अपहरण कर लिया.

फिर क्लोफॉर्म को सूंघकर बेहोश कर दिया और चारों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी ने महिला को घटना स्थल से दूर सुनसान जगह पर फेंक दिया. होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट दाखिल किया.

अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. अब तक चार आरोपित फरार बताए जा रहे हैं.कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में पीड़िता ने कहा कि यह घटना 26 जुलाई की है. उस दिन वह अपने पति और बेटे के साथ बाजार जाने के लिए निकली थी। वह घर से कुछ ही दूरी पर चल रही थी कि कार में सवार चार बदमाशों ने उसके पति और बेटे के माथे पर पिस्टल तान दी और उसका अपहरण कर लिया.

घटना को अनजाने में अंजाम दिया गया

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने क्लोरोफॉर्म सूंघकर उसे बेहोश कर दिया और बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद आरोपी ने उसे अर्धनग्न अवस्था में घटना स्थल से थोड़ी दूर सुनसान जगह पर फेंक दिया. होश में आने के बाद उसने पहले अपने पति को सूचना दी और फिर वापस आकर शिकायत की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिरकार उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

आरोपी आपस में पुराने परिचित हैं

पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते हैं. कुछ समय पहले तक पीड़िता हरिद्वार की एक कंपनी में काम करती थी। वहां से वह मुख्य आरोपी उस्मान के संपर्क में थी। बताया जा रहा है कि उस दौरान भी आरोपी ने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया था. इसी क्रम में आरोपी ने महिला का हाथ पकड़ लिया और उसने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी तक इनमें से किसी भी आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस की टीमें लगातार उसकी तलाश कर रही हैं।