viralkhabri.com
20 वर्षीय युवती के साथ दादा व चाचा कर रहा था घिनौना काम, ऐसे आया सच सामने
 
crime

मुंबई में एक युवती ने अपने दादा और चाचा पर रेप का आरोप लगाया है. 20 वर्षीय युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दादा को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस की एक टीम चाचा को गिरफ्तार करने यूपी गई है.पुलिस ने बताया कि युवती इसी साल मई में उत्तर प्रदेश से मुंबई आई थी और अपने दादा के घर रह रही थी. इसी बीच उन्हें अपनी एक बीमारी का इलाज कराने के लिए अस्पताल जाना पड़ा। यहां जांच के बाद पता चला कि महिला गर्भवती है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि वह दो महीने की गर्भवती थी। इस मामले में लड़की के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है. युवती ने कहा कि उसके 43 वर्षीय चाचा ने भी उत्तर प्रदेश में उसके घर पर गलत हरकत की थी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसके 52 वर्षीय दादा ने भी मुंबई में उसका यौन उत्पीड़न किया।

दादा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और पोक्सो एक्ट के प्रावधानों के तहत 18 सितंबर को मामला दर्ज किया गया है. दादा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है.

चाचा 12 साल से कर रहा था वारदात को अंजाम

लड़की के मुताबिक उसके चाचा ने कई बार दुष्कर्म किया। बार-बार मना करने के बाद भी वह इस तरह की जघन्य हरकत को अंजाम दे रहा था। वह यह काम बरसों से कर रहा था, जब वह बहुत छोटा था। लड़की के बयान के मुताबिक चाचा 12 साल से उसके साथ रेप कर रहा था. वहीं इस घटना के बाद मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने लड़की को आश्वासन दिया है कि मामले में न्याय किया जाएगा. आरोपी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।