viralkhabri.com

Drugs Case: सिरफिरे ने चुराई Ex-गर्लफेंड की मां की राख, फिर किया ये काम

 
crime

Ashes Stealing Case: अमेरिका (US) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक युवक ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की मां की राख (Ashes) को चुरा लिया जो लड़की ने अपनी मां के अंतिम संस्कार के बाद घर में रखी हुई थी. हैरानी की बात ये है

कि इस बात की जानकारी युवक ने खुद फोन करके अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दी कि उसने उसकी मां की राख को चुराया है. लड़के ने बताया कि उसने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की मां की राख को ड्रग्स के बदले में बेचने के लिए चुराया था. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उसे ऐसा क्यों लगा कि उसको राख के बदले पैसे या ड्रग्स मिल जाएगी.

एक्स-गर्लफ्रेंड को खुद बताई राख चुराने की बात

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की मां की राख चुराने वाले शख्स का नाम जैक्सन है. उसकी उम्र 19 साल है. जैक्सन ने सुबह करीब 5 बजकर 40 मिनट पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को फोन करके बताया कि उसने उसकी मां की राख को चुराया है. यह घटना अमेरिका के साउथ कैरोलिना में हुई.

राख चुराए जाने पर पुलिस भी हैरान

गौरतलब है कि युवक द्वारा महिला की राख चुराए जाने की वारदात का खुलासा होने के बाद लड़की के अलावा पुलिस भी हैरान है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इतने दिन की सर्विस में उसने राख चुराए जाने के मामले के बारे में पहली बार सुना है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि युवक जैक्सन ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को फोन करके बताया कि जब वह अपने किसी दोस्त के घर गई हुई थी, तब उसने उसके घर में दाखिल होकर उसकी मां की राख को चुरा लिया. इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने दोस्त के घर से वापस लौटी तो वह चौंक गई क्योंकि घर का पिछला दरवाजा टूटा हुआ था. इसके अलावा उसके घर का सामान बिखरा हुआ था. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मां की राख के साथ छेड़छाड़ की गई है. मां की राख को जमीन पर गिरा दिया गया.