viralkhabri.com
नहाती हुई छात्राओं का वीडियो बनाकर करता था वायरल, ऐसे आया पकड़ में
 
Crime

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल हॉस्टल एमएमएस, पुलिस ने चंडीगढ़ के एक विश्वविद्यालय में छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में शिमला के एक युवक को हिरासत में लिया है।

पुलिस महानिदेशक (DGP) संजय कुंडू ने ट्वीट कर मामले की पुष्टि की है। सूत्रों के मुताबिक सनी नाम का युवक जिसके साथ वीडियो शेयर किया है वह अपर शिमला के रोहड़ू इलाके का रहने वाला है. रोहड़ू पुलिस ने सनी को हिरासत में ले लिया है. मोहाली पुलिस की टीम कुछ देर बाद रोहड़ू पहुंच जाएगी।

इधर स्थानीय पुलिस सनी को चंडीगढ़ पुलिस को सौंपेगी और आगे की जांच के लिए युवक को चंडीगढ़ ले जाएगी। चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में मदद के लिए शिमला पुलिस से संपर्क किया है। पंजाब और चंडीगढ़ में भी बड़ी संख्या में शिमला जिले की छात्राएं पढ़ रही हैं। पुलिस को अंदेशा था कि अगर यह खबर फैली तो लोग आरोपी की पिटाई कर देंगे।


एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपित छात्रा उक्त युवक की फोटो यूनिवर्सिटी के छात्रों को दिखा रही है. वायरल हो रही फोटो और वीडियो में दिख रही तस्वीर एक ही बताई जा रही है. हिमाचल प्रदेश के कई बच्चे चंडीगढ़ के विभिन्न विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में भी पढ़ते हैं। इस घटना के बाद से हिमाचल में रहने वाले बच्चों के माता-पिता भी चिंतित हैं। कई बच्चों के माता-पिता चंडीगढ़ छोड़कर जा चुके हैं।