viralkhabri.com
74 साल के बुजुर्ग ने पांच वर्षीय बच्ची को कोशिश की हवश का सिकार बनाने की, मिली 20 साल की सजा
 
rape

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा थाने में पांच साल की मासूम से छेड़छाड़ करने वाले 74 वर्षीय दयाचंद उर्फ ​​दयाराम को दोषी करार देते हुए 20 साल जेल की सजा सुनाई गई है. यह फैसला गुरुवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुखप्रीत सिंह की अदालत ने सुनाया. दोषियों पर 70 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं भरने पर दोषी को तीन साल और सजा भुगतनी होगी।


समालखा थाने की पुलिस को दी गई शिकायत में एक शख्स ने बताया था कि उसके तीन बच्चे हैं. इनका एक बेटा और दो बेटियां हैं। पांच साल की बेटी घर के पास खेल रही थी। उसकी मां घर के बाहर बर्तन साफ ​​कर रही थी। चीख-पुकार की आवाज सुनकर वह अंदर पहुंची और दयाचंद को अधपका खड़ा देखा, जबकि उसकी बेटी जमीन पर पड़ी हुई चिल्ला रही थी।


लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि दयाचंद ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। समालखा थाने की पुलिस ने पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बच्ची की मां के बयान भी दर्ज किए गए। बच्ची के साथ रेप नहीं होने की बात कहकर मां ने इलाज कराने से इनकार कर दिया था। मां ने कहा कि आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि 13 जुलाई 2019 की शाम को उसने शराब पी थी. बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। उसकी मां बर्तन धो रही थी। वह लड़की का हाथ पकड़कर अपने घर के एक खाली कमरे में ले गया। बच्ची की मां आई तो वह भाग गया।