viralkhabri.com

5G in Haryana: जियो ने हरियाणा के 2 जिलों में शुरू किया 5G नेटवर्क, 1 Gbps की इंटरनेट स्पीड

 
5g

Jio 5G in Haryana: हरियाणा के लोग अब हाई स्पीड वाले 5जी इंटरनेट का मजा ले सकेंगे। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने दिल्ली-एनसीआर में अपनी 5G सेवाओं को लॉन्च कर दिया है। जिओ पूरे दिल्ली एनसीआर में True-5G सर्विसेज प्रोवाइड करने वाला पहला ऑपरेटर बन गया है।

रिलायंस जियो ने दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर एरिया में True-5G सेवाएं शुरू कर दी है। इसके बाद अब हरियाणा के गुरुग्राम, फरीदाबाद और दिल्ली एनसीआर के अंतर्गत आने वाले इलाकों के जिओ यूजर्स हाई स्पीड वाले 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर पाएंगे।

लॉन्च के मौके पर जिओ के द्वारा वेलकम ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत 1gbps स्पीड वाले अनलिमिटेड 5G डाटा मिल रहा है। इसके लिए अतिरिक्त रिचार्ज भी नहीं करना होगा। जियो ट्रू 5जी सर्विस रिहायशी इलाकों, अस्पतालों, स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों, सरकारी भवनों, ऊंची गलियों, मॉल और बाजारों, टेक पार्कों, पर्यटन स्थलों, होटलों और मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध होगा।

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, राष्ट्रीय राजधानी और एनसीआर क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों को कवर करना हमारे लिए गर्व की बात है। जियो अपनी ट्रू5जी सर्विस का तेजी से विस्तार कर रहा है और इस क्षेत्र में के एक बड़े हिस्से में इसे पहले ही रोल आउट किया जा चुका है। पूरे दिल्ली-एनसीआर में 5जी सर्विस देने वाला वाला रिलायंस जियो अकेला ऑपरेटर है।