viralkhabri.com
5 लड़को ने छात्राओं की फोटो खींची कर ब्लैकमेल कर बनाए संबंध, ऐसे खुला राज
 
Crime

बिहार के हाजीपुर में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था जब एक फोटो स्कैंडल ने सनसनी मचा दी थी. पांच अलग-अलग छात्रों के साथ फोटो स्कैंडल हुआ है। एक युवती ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की तो घटना का पता चला। तस्वीरें खींचकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था और अब वे शारीरिक संबंध बनाकर धमकी दे रहे हैं। पूरा मामला हाजीपुर के राजापाकर थाना क्षेत्र का है। थाने में 29 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

क्या है पूरी घटना?

एक ही गांव के पांच मंचों ने रास्ते में पांच अलग-अलग स्कूल जाने वाली लड़कियों को पकड़ लिया. वे उन्हें घसीटकर बगीचे में ले गए और जबरन उनके साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं। इसके बाद धमकी दी गई कि किसी को बताया गया तो तस्वीर वायरल कर दी जाएगी। परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। इस तस्वीर के आधार पर सभी लड़कियां एक प्रेम जाल में फंस गईं। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाए और आपत्तिजनक स्थिति में फोटो खींचे।

एक लड़की दिखाई दी

इस पूरे मामले में जब एक लड़की के घरवालों को पता चला तो उसके मामा ने मंचों से बात की तो परिवार को फिर धमकाया. मंचलॉन ने कहा कि दो हजार से अधिक तस्वीरें हैं। वे इसे वायरल कर देंगे। उसने यह भी कहा कि वह ऐसा काम करेगा कि उसे सल्फास खाकर ही मरना पड़ेगा। इस साल सभी लड़कियों ने दसवीं की परीक्षा दी थी। एक विद्यार्थी है। एक लड़की सामने आई जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ है।

मंचले कौन है?

बताया जा रहा है कि सभी मंचले गांव के रहने वाले हैं. कहा जाता है कि वे एक दबंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं। युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो सभी बदमाशों ने पीड़िता के घर पहुंचकर मारपीट की. जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में डीएसपी पूनम केसरी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। वह खुद इस मामले की जांच कर रही हैं।