cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Video: MS Dhoni bathing in Waterfall in Ranchi-झरने में नहाते दिखे एम एस धोनी, बॉडी देखकर दुनिया हैरान!


झरने में नहाते दिखे एम एस धोनी, बॉडी देखकर दुनिया हैरान!

झरने में नहाते दिखे एम एस धोनी, बॉडी देखकर दुनिया हैरान!

News18Hindi

Updated: August 12, 2018, 11:48 AM IST

एक ओर जहां टीम इंडिया इंग्लैंड में हार का सितम झेल रही है, वहीं दूसरी ओर एम एस धोनी छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. एम एस धोनी इन दिनों रांची में हैं और वो जमकर रिलेक्स कर रहे हैं. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो झरने में नहाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में धोनी झरने की ओर मुंह कर नहा रहे हैं और उनकी बैक मसल्स दिख रही है. इस वीडियो में धोनी की बॉडी बेहद टोंड लग रही है.

धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. धोनी के इस वीडियो की पॉपुलिरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसे आधे घंटे में 4 लाख लोगों ने देख लिया.

धोनी ने अपने इस वीडियो में एक भावुक पोस्ट भी लिखा. धोनी ने कहा कि इस झरने में नहाकर उनकी बचपन की यादें ताजा हो गई.

आपको बता दें रांची से पहले धोनी चेन्नई भी गए थे जहां उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में शिरकत की थी. धोनी ने मैच से पहले फैंस से वादा किया कि वो जल्द ही तमिल सीखेंगे. टॉस के दौरान बात करते हुए उन्होंने शुरुआत में तमिल में बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं जब भी आईपीएल में खेलता हूं, उतनी ही बार तमिल सीखता हूं. मैंने एक बार फिर से तमिल सीखना शुरू कर दिया है.मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले आईपीएल के सीजन में थोड़ी बहुत तमिल सीख लूंगा.’

और भी देखें

Updated: August 12, 2018 04:40 PM ISTVIDEO: कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने शुरू की तैयारी





Source link