cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Team India’s Playing XI leaked before lords test against England- लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होने से पहले ही लीक हुई प्लेइंग इलेवन, कोहली ने फिर की ‘विराट’ गलती!


लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होने से पहले ही लीक हुई प्लेइंग इलेवन, कोहली ने फिर की 'विराट' गलती!

लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होने से पहले ही लीक हुई प्लेइंग इलेवन!

News18Hindi

Updated: August 10, 2018, 9:27 AM IST

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन क्रिकेट प्रेमियों को जबर्दस्त खेल की उम्मीद थी लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुल गया. बारिश के कारण पूरे दिन टॉस तक नहीं हो सका. दूसरे टेस्ट में टॉस भले ही ना हुआ हो लेकिन सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन लीक हो गई है. हालांकि ये कितनी सच है ये कह पाना मुमकिन नहीं.

सोशल मीडिया पर लीक हुई टीम इंडिया के मुताबिक लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया बिना बदलाव के साथ उतरने वाली है. जो टीम एजबेस्टन में खेली थी वही टीम लॉर्ड्स में खेलने वाली है. मतलब प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन बरकरार हैं. चेतेश्वर पुजारा को टीम में फिर जगह नहीं मिली है. कुलदीप यादव भी बाहर बैठे हैं.

अगर ये प्लेइंग इलेवन सही है तो फिर विराट कोहली ने एकबार फिर से बड़ी गलती कर दी है, क्योंकि शिखर धवन की फॉर्म खराब है और अगर कुलदीप टीम में होते तो इंग्लैंड को बड़ा नुकसान हो सकता था खासकर उसके पुछल्ले बल्लेबाजों को जो एजबेस्टन में टीम इंडिया की हार का कारण बने थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन के साथ-साथ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन भी जारी हुई है. इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं. बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स और डेविड मलान की जगह विकेटकीपर पोप को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है.

और भी देखें

Updated: August 09, 2018 04:25 PM ISTक्या 2018 में नंबर 1 बनेंगे अश्विन?





Source link