cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Pakistan cricketer Ahmed Shehzad tests positive in a dope test-पाकिस्तान का ‘विराट कोहली’ डोप टेस्ट में फेल, बैन लगना तय!


पाकिस्तान का 'विराट कोहली' डोप टेस्ट में फेल, बैन लगना तय!

पाकिस्तान का ‘विराट कोहली’ डोप टेस्ट में फेल, बैन लगना तय!

News18Hindi

Updated: June 21, 2018, 12:30 PM IST

पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का हमशक्ल कहलाने वाले शहजाद को हाल ही में हुए डोप टेस्ट में अहमद शहजाद को पॉजिटिव पाया गया. ये डोप टेस्ट अचानक से लिया गया था, जिसके बाद पीसीबी की एंटी डोपिंग कमेटी ने उन्हें कसूरवार पाया. पीसीबी ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है.

शहजाद पर बैन लगना तय
डोप टेस्ट में फेल होने के बाद अब पाकिस्तान के इस बल्लेबाज पर बैन लगना तय है. खबर है कि शहजाद पर 3 महीने का बैन लग सकता है. हालांकि इससे पहले शहजाद पीसीबी के सामने अपनी सफाई रखेंगे. अहमद शहजाद के डोप टेस्ट में फेल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. भारत और पाकिस्तान के फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी डोपिंग में पकड़ा गया हो. इससे पहले पाकिस्तान के शोएब अख्तर, अब्दुर रहमान, रजा हसन, मोहम्मद आसिफ जैसे खिलाड़ी भी डोप टेस्ट में फेल हुए हैं.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.





Source link