cricket sports

हिंदी न्यूज़ – MS Dhoni has switched back to his old V Hawk hairstyle- एम एस धोनी ने बदला हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल!


धोनी ने बदला हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल!

एम एस धोनी ने बदला हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल!

News18Hindi

Updated: July 29, 2018, 3:08 PM IST

एम एस धोनी दुनियाभर में अपनी करिश्माई कप्तानी, मैच जिताऊ बल्लेबाजी और चालाक विकेटकीपिंग के लिए मशहूर हैं, लेकिन उनके एक और स्टाइल की पूरी दुनिया कायल है. धोनी का हेयरस्टाइल भी उनकी पहचान है. पिछले 10 सालों में धोनी के बालों ने हमेशा सुर्खियां बटोरी है. जब-जब माही ने अपना हेयरस्टाइल बदला, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बार धोनी ने इंग्लैंड से लौटने के बाद एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है. उन्होंने मुंबई के एक सलून में नया हेयरकट कराया है.

एम एस धोनी ने इस बार वी हॉक हेयरकट रख लिया है. 37 साल के इस खिलाड़ी की फोटो मुंबई के सलून ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. धोनी पहले भी इस तरह का हेयरकट करवा चुके हैं. फैंस धोनी के इस लुक को खासा पसंद कर रहे हैं.

एम एस धोनी करियर के शुरुआती दिनों में लंबे बाल रखते थे. इसके बाद जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती गई, उनके बाल छोटे होते गए. 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद तो धोनी ने अपना सिर ही मुंडवा लिया था. धोनी आईपीएल के दौरान भी कई तरह के हेयरस्टाइल्स में दिखते थे, जिसमें मो हॉक, स्पाइक्स जैसे हेयरस्टाइल खासे चर्चित हुए. माही के बालों की तारीफ सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भी कर चुके हैं.

और भी देखें

Updated: July 28, 2018 12:04 PM ISTमार्टिन गप्टिल ने लगाया 35 गेंदों में शतक





Source link