cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Lords Test can still be interesting if we get England out early, feels Ajinkya Rahane- 107 रनों पर ढेर होने के बावजूद लॉर्ड्स टेस्ट जीतेगी टीम इंडिया!


लॉर्ड्स में 107 रनों पर ढेर होने के बावजूद टेस्ट जीतेगी टीम इंडिया!

107 रनों पर ढेर होने के बावजूद लॉर्ड्स टेस्ट जीतेगी टीम इंडिया!

News18Hindi

Updated: August 11, 2018, 10:51 AM IST

एशियाई सरजमीं पर रनों का अंबार लगाने वाले टीम इंडिया के बल्लेबाज एक बार फिर इंग्लैंड के मुश्किल हालात में बिखरते हुए नजर आए. इंग्लैंड में स्विंग होती गेंदों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाजों की एकबार फिर कलई खुल गई और लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में वो महज 107 रनों पर सिमट गई. हालांकि हैरानी की बात ये है कि टीम इंडिया अब भी जीत के सपने देख रही है. टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को विश्वास है कि टीम इंडिया अब भी लॉर्ड्स टेस्ट पर कब्जा कर सकती है.

अजिंक्य रहाणे ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बयान दिया,

‘आप नहीं जानते कि ये मैच अब भी दिलचस्प हो सकता है. अगर हम इंग्लैंड को जल्दी ऑल आउट कर दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी करें तो कुछ भी हो सकता है. हमें खुद पर भरोसा करना होगा. खुद भरोसा बेहद जरूरी है. अभी मैच खत्म होने में काफी समय है. क्या पता इस मैच के बाद सीरीज 1-1 से बराबर हो.’

अजिंक्य रहाणे उम्मीद ना छोड़ने की बात जरूर कह रहे हैं, लेकिन जेम्स एंडरसन की कातिलाना गेंदबाजी के आगे ये उम्मीद शायद ही टिकेगी. एंडरसन ने लॉर्ड्स में पहले ओवर से ही टीम इंडिया पर हमला बोल दिया था. उन्होंने पहले ओवर में मुरली विजय को आउट स्विंग पर बोल्ड कर दिखाया कि वो लॉर्ड्स में टीम इंडिया के बल्लेबाजों का क्या हश्र करने वाले हैं. इसके बाद एंडरसन ने लोकेश राहुल और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को भी अपना शिकार बनाया. कुलदीप यादव और ईशांत शर्मा को आउट कर उन्होंने अपने 5 विकेट पूरे तो किए ही साथ ही एंडरसन ने टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया.

और भी देखें

Updated: August 09, 2018 04:25 PM ISTक्या 2018 में नंबर 1 बनेंगे अश्विन?



Source link