cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Live Cricket Score – लाइव क्रिकेट स्कोर, इंडिया वस इंग्लैंड, दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच सोनी सिक्स और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देखें – Where to Watch Live Cricket Match Streaming Online India vs Sony Six, Sony Liv – Cricket News in Hindi


लॉर्ड्स टेस्‍ट में इंग्‍लैंड ने अपनी पहली पारी में 357/6 का स्‍कोर बना लिया है. यानी उसने जॉनी बेयरस्टो 93 रन और क्रिस वोक्‍स के नाबाद शतक (120 रन) के दम पर 250 रन की महत्‍वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है. इन दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 43.3 ओवर में 189 रन की साझेदारी हुई. सच कहा जाए तो इस जोड़ी के आगे भारतीय गेंदबाज बेबस नजर आ रहे थे. भारत के लिए मोहम्‍मद शमी ने तीन, हार्दिक पंड्या ने दो और एक विकेट ईशांत शर्मा ने लिया.

आपका बता दें कि भारतीय टीम लॉर्ड्स टेस्‍ट की पहली पारी में 35.2 ओवर में 107 रन पर ढेर हो गई. भारत के लिए आर अश्विन ने 29, विराट कोहली ने 23 और अजिंक्‍य रहाणे ने 18 रन बनाए. जबकि इंग्‍लैंड के लिए जेम्‍स एंडरसन ने सबसे अधिक पांच विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा क्रिस वोक्‍स ने दो तो स्‍टुअर्ट ब्रॉड और सैम कुरन ने एक-एक सफलता हासिल की. जबकि चेतेश्‍वर पुजारा रन आउट हुए थे.

बहरहाल, लॉर्ड्स टेस्‍ट के चौथे दिन भारतीय टीम इंग्‍लैंड को कितनी देर में आउट करती है या फिर इंग्‍लैंड कब पारी घोषित करता है, यह देखने वाली बात होगी. वैसे देखा जाए तो भारतीय टीम पर दबाव साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.

कहां देख सकते हैं Ind vs ENG का लाइव टेलिकास्ट?

सभी मैचों का सीधा टेलीकास्ट Sony Six, Sony Ten 3 and Sony Ten 3 HD पर होगा.

जानिए कहां खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है.

कहां देख सकते हैं दूसरे टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और इंग्लैंड की बीच खेली जा रही सीरीज़ के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर होगी.

क्या है दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने का वक्त?

टेस्ट सीरीज़ के दूसरे मैच का तीसरा दिन दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा

कहां देख सकते हैं India vs England Live Streaming Online?

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप hindi.news18.com पर लॉग इन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज़ में अपडेट्स, लाइव ब्लॉग और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.



Source link