cricket sports

हिंदी न्यूज़ – kuldeep yadav credits shane warne for amazing bowling figures आईपीएल में मचा कुलदीप का धमाल, कहा-वॉर्न की मौजूदगी ने दी प्रेरणा


IPL में मचा कुलदीप का धमाल, कहा-'इस स्टार की मौजूदगी ने दी प्रेरणा'

आईपीएल में मचा कुलदीप का धमाल, कहा-वॉर्न की मौजूदगी ने दी प्रेरणा

भाषा

Updated: May 16, 2018, 5:17 PM IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव ने कहा है कि विरोधी डग आउट में शेन वॉर्न की मौजूदगी से उन्हें आईपीएल में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली.

कुलदीप ने इस मैच से पहले 12 मैचों में सिर्फ नौ विकेट लिए थे लेकिन मंगलवार को कुलदीप ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 रन देकर चार विकेट चटकाए. केकेआर ने यह अहम मुकाबला छह विकेट से जीता.

कुलदीप ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर वॉर्न के सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे जो अब रॉयल्स के मेंटर हैं. उन्होंने मैच के बाद कहा, “मैं हमेशा से उनका बड़ा फैन रहा हूं. वह मेरे आदर्श हैं. उनके सामने खेलने पर मुझे अलग तरह की प्रेरणा मिलती है. मैं उनके सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था.”

सीमित ओवरों के फॉर्मेट में भारत के प्रमुख स्पिनर कुलदीप ने कहा कि वॉर्न ने आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टिप्स भी दिए. उन्होंने कहा, “मैंने मैच के बाद उनसे बात की. मैंने इंग्लैंड दौरे के लिए तैयारी शुरू कर दी है. आईपीएल के बाद मैं उनसे इस बारे में तफ्सील से बात करूंगा.”

UP Board Result 2018 देखने के लिए यहाँ क्लिक करें
-->IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



Source link