cricket sports

हिंदी न्यूज़ – India vs ENgland, 2nd Test: Ravi Shastri is not happy with Cheteshwar Pujara’s run out- विराट कोहली ने की ‘गलती’, लेकिन कोच रवि शास्त्री ने पुजारा को ठहराया दोषी!


विराट कोहली ने की 'गलती', लेकिन कोच रवि शास्त्री ने पुजारा को ठहराया दोषी!

विराट कोहली ने की ‘गलती’, लेकिन कोच रवि शास्त्री ने पुजारा को ठहराया दोषी!

News18Hindi

Updated: August 11, 2018, 10:54 AM IST

लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया 107 रनों पर सिमट गई, इंग्लैंड के स्विंग गेंदबाजों के आगे एक भी बल्लेबाज नहीं चला. हालांकि इन खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा दुर्भाग्यशाली चेतेश्वर पुजारा रहे जो लॉर्ड्स में रन आउट हुए. पहले टेस्ट में टीम इंडिया से बाहर रहने वाले पुजारा को लॉर्ड्स में कप्तान विराट कोहली ने महज 1 रन पर रनआउट करा दिया. इसमें गलती कप्तान विराट कोहली की थी लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के मुताबिक दोष चेतेश्वर पुजारा का था.

चेतेश्वर पुजारा के रन आउट पर रवि शास्त्री खासा नाराज दिखे. उन्होंने बयान दिया, ‘हम पुजारा को यूसेन बोल्ट नहीं बल्कि पुजारा की तरह चाहते हैं. आखिर में आप यही कर सकते हो कि अपना विकेट रन आउट के तौर पर फेंक कर आ जाओ.’

रवि शास्त्री सीधे तौर पर चेतेश्वर पुजारा को रन आउट होने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. जबकि तस्वीरों में साफ है कि आखिरी समय पर विराट कोहली ने चेतेश्वर पुजारा को रन लेने से मना किया और इसके बाद कप्तान साहब बड़ी तेजी से नॉन स्ट्राइक की ओर भागे. ये घटना 9वें ओवर में हुई जब पुजारा महज 1 रन पर खेल रहे थे.

आपको बता दें रवि शास्त्री के चेतेश्वर पुजारा को दोषी ठहराने पर भारतीय फैंस खासे नाराज़ हैं. फैंस ने यहां तक कह दिया कि रवि शास्त्री में कप्तान को गलत ठहराने का दम नहीं है.

और भी देखें

Updated: August 09, 2018 04:39 PM ISTकोहली के निशाने पर टेस्ट में सबसे तेज 6,000 रनों का रिकॉर्ड





Source link