cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Imran Khan and his relationships- एक्ट्रेस, एंकर, क्रिकेटर, ट्रांसजेंडर्स के साथ रहा है इमरान खान का संबंध?


News18Hindi

Updated: July 26, 2018, 10:11 AM IST

पाकिस्तान में चल रहे आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ जीत सकती है. उसकी जीत का मतलब है कि इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं. आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पहचान एक महान खिलाड़ी के रूप में है, हालांकि अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर भी वह खासे मशहूर रहे हैं. इमरान खान के अफेयर की फेहरिस्त काफी लंबी है. उनके नामी राजनेताओं, अभिनेत्रियों और कई विदेशी महिलाओं से अफेयर रहे हैं. और तो और उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने हाल ही में दावा किया था उनका एक मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी संबंध था.

बेनजीर भुट्टो थी गर्लफ्रेंड!
माना जाता है कि इमरान खान का पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के साथ संबंध था. इन दोनों का अफेयर ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में शुरू हुआ था. इसका जिक्र इमरान खान की बायोग्राफी में भी है.

सीता व्हाइट से रिलेशनइमरान खान का संबंध सीता व्हाइट से भी था. इन दोनों का रिलेशन 1987-88 में पनपा. इसके बाद 1991 में दोनों करीब आए और 1992 में सीता व्हाइट ने एक बच्ची को जन्म दिया. इमरान ने इस बच्ची को मानने से इनकार कर दिया, बाद में डीएनए टेस्ट से खुलासा हुआ कि इमरान ही उस बच्ची के पिता थे.

सीता व्हाइट और इमरान खान (ट्विटर)

रिटायरमेंट के बाद भी जलवे
करियर खत्म होने के बाद भी इमरान खान के जलवे थे. इमरान ने रिटायरमेंट के बाद जेमाइमा से प्यार किया और फिर शादी की. दोनों की शादी 9 सालों तक टिकी लेकिन 2004 में दोनों अलग हो गए. इमरान से शादी के लिए जेमिमा ने धर्म तक बदला. जिस समय इमरान की जेमाइमा से शादी हुई वो 41 साल के थे. अपने वक्त में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान के साथ भी इमरान का अफेयर था. इमरान खान ने बीबीसी की पत्रकार रेहम खान से भी शादी की, लेकिन ये संबंध महज 10 महीने ही टिक पाया.

रेहम खान और इमरान खान (ट्विटर)

रेहम खान के सनसनीखेज खुलासे
इमरान खान के संबंदों पर रेहम खान ने सनसनीखेज दावे किए. अपनी किताब में रेहम ने लिखा कि इमरान खान का दिल पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक पर भी आया हुआ था. रेहम ने किताब में ये भी दावा किया कि एक महिला पत्रकार मुझसे मिली. जिसने पाकिस्तान फिल्म एक्ट्रेस रेशम का हवाला देते हुए कहा कि ट्रांसजेंडर डांसर रिमाल आजकल इमरान को अपनी सेवाएं दे रहा है.

इमरान खान के आज भी भारत में हजारों फैंस हैं और ज्यादातर उनमें लड़कियां ही हैं. साल 2003 में वर्ल्ड कप के लिए भारत के एक बड़े न्यूज चैनल ने इमरान खान को बतौर गेस्ट बुलाया था, जहां लड़कियों के बीच उनकी दीवानगी देखी गई थी.

और भी देखें

Updated: July 26, 2018 05:12 PM ISTइंडिया को भला-बुरा कहने वाले इमरान खान कभी भारत में बेचते थे साबुन



Source link