cricket sports

हिंदी न्यूज़ – Dale Steyn looking to play cricket for another 4-5 years-2023 वर्ल्ड कप तक खेलेंगे डेल स्टेन!


IANS
Updated: June 12, 2018, 8:39 PM IST
2023 वर्ल्ड कप तक खेलेंगे डेल स्टेन!

जब तक जान है दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलता रहूंगा : स्टेन

IANS

Updated: June 12, 2018, 8:39 PM IST

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि जब तक उनका नाम टीम में आएगा वो अपने देश के लिए क्रिकेट खेलते रहेंगे. स्टेन ने हाल ही में चोट से वापसी की है और इस समय इंग्लिश क्रिकेट काउंटी हैम्पशायर के लिए खेल रहे हैं.

स्टेन ने अपना आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच इसी साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ केपटाउन में खेला था. इसी मैच में वो चोटिल हो गए थे और तब से मैदान से दूर हैं.

एक इंटरव्यू में स्टेन ने कहा, “ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितनी क्रिकेट खेल रहे हो. मेरी उम्र अभी 35 साल की है और मैं हो सकता है 38-39 साल तक और खेलूं. अहम ये है कि आप अपने देश के लिए कितनी क्रिकेट खेल सकते हो. अगले साल विश्व कप है, मुझे उम्मीद है कि मैं उसमें खेलूंगा और निजी तौर पर कुछ हासिल कर सकूंगा. मेरा नाम जब तक टीम में हैं मैं तब तक दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलता रहूंगा.”

चोट से वापसी करने के सवाल पर इस गेंदबाज ने कहा, “शरीर अच्छा है. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. चोट से वापस आकर मैं सिर्फ खेलना चाहता था. साथ ही हैम्पशायर के लिए विकेट लेकर मैच जीतने की भी मेरी कोशिश थी.” स्टेन को श्रीलंकाई दौरे के लिए साउथ अफ्रीकी टीम में चुना गया है.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



Source link