cricket sports

हिंदी न्यूज़ – विराट कोहली की ‘भूख’ से डरे अंग्रेज़, एंडरसन-ब्रॉड की खैर नहीं


विराट कोहली की 'भूख' से डरे अंग्रेज़, एंडरसन-ब्रॉड की खैर नहीं

विराट कोहली की ‘भूख’ से डरे अंग्रेज़, एंडरसन-ब्रॉड की खैर नहीं




Updated: July 29, 2018, 10:27 AM IST

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने शनिवार को जो रूट की टीम को भारत के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले मेहमान टीम के कप्तान विराट कोहली के खतरे से आगाह किया है. दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच एक अगस्त से बर्मिघम में शुरू होगा. गूच ने बीसीसीआई टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “विराट कोहली मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. मेरा मानना है कि वो इस दौरे पर इंग्लैंड में अपने रिकार्ड को सुधारने के भूखे हैं और इसलिए वह मेजबान टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं.”

पूर्व कप्तान ने कहा, “हर बल्लेबाज चाहता है कि वो उस तरह के खिलाड़ी के रूप में जाना जाए जो पूरे विश्व में अच्छा खेलता है.” आपको बता दें पिछले इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली नाकाम रहे थे. एंडरसन ने उन्हें खासा परेशान किया था लेकिन अब विराट कोहली ने अपनी तकनीकी खामियों में सुधार किया है. ऐसे में अब एंडरसन के सामने अलग विराट कोहली नजर आने वाले हैं.

ग्राहम गूच (सौजन्य ट्विटर)

कोहली और इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट के बारे में पूछे जाने पर गूच ने कहा कि दोनों खिलाड़ी विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ये दोनों खेल के हर प्रारुप में विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं. आज के दौर में हर क्रिकेटर हालात के साथ तालमेल बिठा लेता है. दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक को चुनना मुश्किल है क्योंकि दोनों ही मैच विनर खिलाड़ी हैं. मुझे कोहली और रूट की बल्लेबाजी देखना पसंद हैं क्योंकि दोनों मैदान के चारों ओर खेलते हैं.”ये भी पढ़ें: धवन ने कोहली और पुजारा को लेकर किया ऐसा ट्वीट, हो गए ट्रोल

और भी देखें

Updated: July 28, 2018 12:04 PM ISTमार्टिन गप्टिल ने लगाया 35 गेंदों में शतक



Source link