cricket sports

हिंदी न्यूज़ – विकेट के पीछे से युजवेंद्र चहल को चिढ़ाते हैं धोनी, दिया ये अजीबोगरीब नाम!


विकेट के पीछे से युजवेंद्र चहल को चिढ़ाते हैं धोनी, दिया ये अजीबोगरीब नाम!

विकेट के पीछे से युजवेंद्र चहल को चिढ़ाते हैं धोनी, दिया ये अजीबोगरीब नाम!




Updated: July 29, 2018, 11:18 AM IST

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों भारत में हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद वो बेंगलुरू की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में समय बिता रहे हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल ने एक खुलासा किया है कि एम एस धोनी उन्हें विकेट के पीछे से चिढ़ाते हैं. युजवेंद्र चहल को एम एस धोनी एक अजीबोरगरीब नाम से पुकारते हैं, जिसे जानकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

दरअसल एम एस धोनी इस लेग स्पिनर को तिल्ली के नाम से पुकारते हैं. धोनी ने इंग्लैंड दौरे पर ही युजवेंद्र चहल का ये फनी नाम रखा है. खुद युजवेंद्र चहल ने इसका खुलासा किया है. युजवेंद्र चहल के मुताबिक जब भी धोनी विकेट के पीछे से कोई सलाह देते हैं तो उन्हें तिल्ली के नाम से पुकारते हैं.

क्यों रखा ये नाम?
धोनी ने युजवेंद्र चहल को तिल्ली नाम क्यों दिया है ये समझना बेहद आसान है. दरअसल युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों के मुकाबले काफी कमजोर नजर आते हैं. एक ओर जहां दूसरे खिलाड़ियों के सिक्स पैक्स हैं वहीं दूसरी ओर युजवेंद्र चहल अंडरवेट दिखते हैं. हालांकि युजवेंद्र चहल का कम वजन उनके लिए फायदेमंद ही है. युजवेंद्र चहल मैदान पर खासे फुर्तीले दिखते हैं.वैसे धोनी ही नहीं दूसरे खिलाड़ी भी युजवेंद्र चहल का मजाक बनाते हैं. हाल ही में रोहित शर्मा ने भी ट्वीट कर युजवेंद्र चहल से ये पूछा था कि उनका दांत कहां है?

और भी देखें

Updated: July 28, 2018 12:04 PM ISTमार्टिन गप्टिल ने लगाया 35 गेंदों में शतक



Source link