cricket sports

हिंदी न्यूज़ – युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा से कहा- वापस आ जाओ, सूना-सूना लगता है


मौजूदा टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बात करें तो इनका एक दूसरे से गजब का जुड़ाव है. सभी एक दूसरे को इतना पसंद करते हैं कि बिना किसी हिचक के सोशल मीडिया में ही एक दूसरे का मजाक बना देते हैं. इन सभी में सबसे मजेदार जुगलबंदी रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल की है. दोनों ही अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. जब भी चहल रोहित का सोशल मीडिया में अपडेट देखते हैं तो वह अपने आपको चाहकर भी नहीं रोक पाते. अब तो रोहित की पत्नी रितिका साजदेह भी अपने पति को ट्रॉल करने के लिए युजवेंद्र को टैग कर देती हैं.

गौरतलब है कि रोहित आजकल अपनी पत्नी के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने यहां से एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “म्युज़िक दुनिया को बदल सकता है क्योंकि इसमें लोगों को बदलने की ताक़त है.”

चहल ने इसी पर कमेंट करते हुए पूछा कि वह कब भारत वापस आ रहे हैं. आप बिन इंडिया सूना-सूना है. पिछले दिनों युजवेंद्र चहल के बर्थडे पर रितिका ने रोहित को युजवेंद्र के साथ मिलकर ट्रॉल किया था. इस दौरान रितिका ने लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो युजवेंद्र. मुझे यकीन है कि तुम आज रोहित को मिस कर रहे होगे. मैं जल्दी ही उन्हें तुम्हारे पास भेज दूंगी.”

इस दौरान रोहित शर्मा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा था, “जन्मदिन मुबारक को भाई, तुम सभी को अपने स्पिन के जाल में फंसाते रहो और सभी को प्रभावित करते रहो. साथ ही उम्मीद करता हूं कि तुम्हें वो तुम्हारा टूटा हुआ दांत मिल जाए.” इसका जवाब देते हुए युजवेंद्र ने लिखा था, “शुक्रिया भाभी, हां मैं उन्हें मिस कर रहा हूं लेकिन आप तब तक उन्हें अपने पास ही रहने दें जबतक मैं अपना टूटा हुआ दांत नहीं ढूंढ लेता.” युजवेंद्र रोहित को रोहिता कहते हैं.

रोहित शर्मा टीम इंडिया की लिमिटेड ओवर टीम के नियमित सदस्य हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उनकी फॉर्म उतनी बढ़िया नहीं है इसलिए उन्हें इंग्लैंड दौरे पर जगह नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल ने 35 गेंदों में लगाया तूफानी शतक, कर ली रोहित शर्मा की बराबरी





Source link