cricket sports

हिंदी न्यूज़ – बॉल टेंपरिंग की सजा के खिलाफ दिनेश चांडीमल ने की अपील


बॉल टेंपरिंग की सजा के खिलाफ दिनेश चांडीमल ने की अपील

बॉल टेंपरिंग की सजा के खिलाफ दिनेश चांडीमल ने की अपील




Updated: June 21, 2018, 2:56 PM IST

बॉल टेंपरिंग मामले में श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल ने खुद को मिली सजा के खिलाफ अपील कर दी है. चांडीमल को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में गेंद से छेड़छाड़ का दोषी पाया गया था जिसके बाद मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने उन पर एक टेस्ट का बैन लगा दिया था. इसी फैसले के खिलाफ चांडीमल ने अपील की है.

चांडीमल पर सेंट लूसिया में खेले गए दूसरे टेस्ट में गेंद पर कुछ मीठा खाने के बाद स्लाइवा लगाने का आरोप लगा था. वीडियो फुटेज में भी चांडीमल ऐसा ही करते दिखे थे लेकिन इसके बावजूद वो ये मानने को तैयार नहीं हैं कि उन्होंने गेंद से छेड़छाड़ की है.

आपको बता दें दिनेश चांडीमल के गेंद से छेड़छाड़ के बाद अंपायर अलीम डार और इयान गुल्ड ने बॉल बदल दी और वेस्टइंडीज़ को पांच पेनल्टी रन दे दिए. इससे नाराज़ श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने मैदान पर उतरने से इंकार कर दिया. वे मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ से बात करते रहे. टीम मैनेजमेंट ने कोलंबो में श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड से भी फोन पर भी बात की. दो घंटे बाद सभी खिलाड़ी मैदान पर आ गए.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 18, 2018 07:12 PM ISTजयपुर में आरसीए एकेडमी पर केपीएल का समापन





Source link