cricket sports

हिंदी न्यूज़ – प्रैक्टिस मैच में विराट के 12 शॉट्स ने उड़ाई इंग्लैंड की नींद, अब एंडरसन की खैर नहीं!


प्रैक्टिस मैच में विराट के 12 शॉट्स ने उड़ाई इंग्लैंड की नींद, अब एंडरसन की खैर नहीं!

प्रैक्टिस मैच में विराट के 12 शॉट्स ने उड़ाई इंग्लैंड की नींद, अब एंडरसन की खैर नहीं!




Updated: July 25, 2018, 8:13 PM IST

साल 2014…इंग्लैंड का दौरा और विराट कोहली के टैलेंट पर सवाल. 4 साल पहले जब विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर आए थे तो वो पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. लेकिन इस दौरे पर ये नहीं होने वाला. विराट कोहली ने एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी कर इसके संकेत भी दे दिए हैं. विराट कोहली ने एसेक्स के खिलाफ 68 रनों की पारी खेली. विराट की पारी की सबसे खास बात रही उनका आक्रामक रवैया.

विराट कोहली ने जैसे ही क्रीज पर कदम रखा, वो गेंदबाजों पर टूट पड़े. उन्होंने आते ही चौकों की बरसात कर दी. हरी पिच पर गेंद स्विंग हो रही थी और उसमें उछाल भी था लेकिन विराट कोहली की तकनीक के आगे ये सब धरा का धरा रह गया. विराट कोहली ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 12 करारे चौके लगाए. हालांकि उन्होंने अपना विकेट साल 2014 के अंदाज में ही गंवाया. एसेक्स के तेज गेंदबाज वॉल्टर की छठे स्टंप की गेंद को उन्होंने ड्राइव लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप के फील्डर के हाथ में चली गई.

हालांकि विराट कोहली प्रैक्टिस मैच में जिस रंग में नजर आए वो इंग्लैंड और खासकर एंडरसन के लिए अच्छी खबर नहीं है. एंडरसन की आउट स्विंग ने विराट कोहली को काफी परेशान किया था लेकिन इस बार विराट पूरी तैयारी के साथ आए हैं. वैसे प्रैक्टिस मैच में ओपनर मुरली विजय ने भी शानदार अर्धशतक लगाया. मुरली विजय ने 53 रन बनाए. मगर पुजारा 1 और धवन बिना कोई खाता खोले आउट हुए. अजिंक्य रहाणे भी 17 ही रन बना सके.

और भी देखें

Updated: July 29, 2018 05:48 PM ISTVIDEO: टीम इंडिया का खिलाड़ी जिसने क्रिकेट के लिए छोड़ दी कलेक्‍टरी!



Source link