cricket sports

हिंदी न्यूज़ – धवन ने कहा- कैसे न हो गुजारा, जब साथ हों कोहली और पुजारा, हुए ट्रोल- Shikhar Dhawan trolled after failing to score vs Essex in practice Match


खराब फॉर्म की वजह से टेस्ट टीम से रोहित शर्मा की छुट्टी के बाद अब शिखर धवन पर सबकी नजरें टिक गई हैं. धवन एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में दोनों ही पारियों में सस्ते पर आउट हो गए, लेकिन इसके बावजूद धवन मैदान पर बिना किसी टेंशन के नजर आए.

शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट की, जिसमें वह कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने मजाकिया लहजे में एक वन लाइनर डाला है, “कैसे न हो गुजारा… जब साथ हों कोहली और पुजारा.”

शिखर धवन के इस ट्वीट के बाद लोग उनपर जमकर तंज कस रहे हैं और कई मजाहिया ट्वीट कर रहे हैं.

धवन ने साल 2013 में टेस्ट करियर का आगाज किया था, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 187 रनों की शानदार पारी खेली थी. हालांकि इसके बाद वह टेस्ट क्रिकेट में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर जूझते ही रहे हैं. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट में शतक भी लगाया था, लेकिन विशेषज्ञों की मानें तो इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में शायद ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिले. उनके पास एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका था, लेकिन उन्होंने उसे गंवा दिया. अब उन्हें तभी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, अगर कोहली राहुल को मिडिल ऑर्डर में खिलाने का फैसला लें.

धवन इस मैच की पहली पारी में पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. वहीं दूसरी पारी में वह तीसरी गेंद पर आउट हो गए. वैसे देखा जाए तो धवन सीमित ओवर क्रिकेट के बेहतर खिलाड़ी हैं. टेस्ट में धवन ने अबतक 30 मैचों में 43.93 की औसत से 2,153 रन बनाए हैं. इस दौरान वह 7 शतक लगा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल ने 35 गेंदों में लगाया तूफानी शतक, कर ली रोहित शर्मा की बराबरी





Source link