cricket sports

हिंदी न्यूज़ – जीत के लिए अपने ही ‘कप्तान’ को गालियां देंगे जोस बटलर!


जीत के लिए अपने ही 'कप्तान' को गालियां देंगे जोस बटलर!

जीत के लिए अपने ही ‘कप्तान’ को गालियां देंगे जोस बटलर!




Updated: July 29, 2018, 3:16 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में जबर्दस्त घमासान दिखने वाला है. इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इसका ऐलान भी कर दिया है. जोस बटलर ने कहा है कि वो भले ही इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कई भारतीय खिलाड़ियों को अपना दोस्त बना चुके हैं लेकिन टेस्ट सीरीज के दौरान ये दोस्ती नहीं रहेगी.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जोस बटलर का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दोनों टीमों के क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच हुई दोस्ती एक अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में भुला दी जाएगी.

बटलर ने बयान दिया, “मैंने कुछ भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेला है. सामान्य तौर से आप उनके दोस्त बन जाते हो, लेकिन मैदान पर आपको इस दोस्ती को भुलाना होता है और ऐसे में हर कोई प्रतिस्पर्धी हो जाता है.”

आपको बता दें आईपीएल के 11वें सीजन में जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे. जोस बटलर के कप्तान अजिंक्य रहाणे थे और उन्हें जिताने के लिए इंग्लैंड के इस विकेटकीपर ने 500 से ज्यादा रन भी बनाए. लेकिन अब इंग्लैंड सीरीज के दौरान बटलर टीम इंडिया के उपकप्तान रहाणे के खिलाफ साम,दाम,दंड, भेद सभी तरह के हथियारों का इस्तेमाल करेंगे.

और भी देखें

Updated: July 28, 2018 12:04 PM ISTमार्टिन गप्टिल ने लगाया 35 गेंदों में शतक



Source link