cricket sports

हिंदी न्यूज़ – जिमी नीशम को भारतीय फैन ने दी ‘भद्दी गाली’, जवाब आया- मुझे हिंदी आती है- Indian fan abuses Jimmy Neesham; I know Hindi, replied Neesham


जिमी नीशम को भारतीय फैन ने दी 'भद्दी गाली', जवाब आया- मुझे हिंदी आती है

नीशम आखिरी बार न्यूजीलैंड के लिए 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खेलते नजर आए थे.

News18Hindi

Updated: August 12, 2018, 11:52 AM IST

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिमी नीशम को ट्विटर पर अपने जबरदस्त ट्वीट के लिए जाना जाता है. उन्होंने बहुतों को अपने मजाकिया लहजे का कायल बना रखा है. उन्होंने पिछले दिनों ओली पोप के द्वारा डेब्यू पर शतक लगाने की उम्मीद की थी. लेकिन उनकी भविष्यवाणी सही साबित नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने फैंस के कुछ सवालों का जवाब भी दिया. वैसे नीशम का भारतीय फैंस के साथ नोंक-झोंक का सिलसिला चलता रहता है. हाल ही में एक भारतीय फैन ने नीशम को भद्दी गाली दी. लेकिन नीशम ने जो जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने लिखा, “क्या आप लोगों को वास्तव में लगता है कि दो महीने आईपीएल खेलने के बाद हमने थोड़ी-बहुत भी हिंदी नहीं सीखी होगी.”

वैसे सवाल-जवाब के दौरान नीशम ने यही मजाकिया जवाब नहीं दिया. एक यूजर ने उनसे पूछा कि उनके जैसा बनने के लिए वह लोगों को क्या सुझाव देना चाहेंगे. नीशम ने ज्यादा वक्त न लगाते हुए जवाब दिया कि अपने फैसले पर फिर से सोच लो. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें भारत के बारे में क्या पसंद है. तो उन्होंने कहा कि भारत में लोग अक्सर मुस्कुराते रहते हैं और उन्हें ये बात बहुत पसंद है. उन्होंने लिखा, “भारत में आप चाहे जहां हों, अपेन पीछे मुड़िए और लोग आपको मुस्कुराते हुए नजर आ जाएंगे.”

नीशम आखिरी बार न्यूजीलैंड के लिए 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खेलते नजर आए थे. इस दौरान उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. उन्होंने 15.67 के साथ रन बनाए थे और एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. इसके बाद से उनकी राष्ट्रीय टीम में वापसी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों ने की बदतमीजी, लोगों को पीटा, पिच पर की पेशाब!

और भी देखें

Updated: August 12, 2018 03:18 PM ISTबेयरस्टो ने तोड़ा कोहली का रिकॉर्ड





Source link