cricket sports

हिंदी न्यूज़ – एक साल से नहीं मिली है इस टीम के खिलाड़ियों को सैलरी, घर चलाना भी हुआ मुश्किल!


एक साल से नहीं मिली है इस टीम के खिलाड़ियों को सैलरी, घर चलाना भी हुआ मुश्किल!

Zimbabwe’s 5 senior players absent from team for the tri-series against Australia and Pakistan




Updated: June 21, 2018, 1:05 PM IST

एक ओर जहां भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में क्रिकेट खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होती है वहीं एक ऐसी क्रिकेट टीम भी है जिसके खिलाड़ियों को करोड़ों रु. तो छोड़िए महीने के सैलरी तक नहीं मिल रही है. हम बात कर रहे हैं जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम की जिसके कई खिलाड़ी सैलरी ना मिलने से परेशान हैं और अब कुछ सीनियर खिलाड़ी बगावत पर उतर आए हैं.

जिम्बाब्वे को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है और उसके कप्तान समेत 5 बड़े खिलाड़ियों ने बगावती सुर अपना लिए हैं. सिकंदर रजा, ब्रैंडन टेलर, कप्तान ग्रीम क्रीमर, क्रेग इरविन और सीन विलियम्स का नाम जिम्बाब्वे की टीम से गायब है. इन खिलाड़ियों ने कहा है कि जब तक उनकी सैलरी नहीं मिलती वो क्रिकेट नहीं खेलेंगे.

आपको बता दें जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों को जुलाई 2017 से सैलरी नहीं मिली है. जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड कर्ज के बोझ तले दबा है और उसने खिलाड़ियों को जुलाई के अंत तक सैलरी देने की बात कही है लेकिन खिलाड़ियों को बोर्ड पर विश्वास नहीं है.

खबरें हैं कि जिस 15 सदस्यीय टीम को ट्राई सीरीज के लिए चुना गया है, उसके दो खिलाड़ी भी आखिरी मौके पर अपना नाम वापस ले सकते हैं.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 18, 2018 07:12 PM ISTजयपुर में आरसीए एकेडमी पर केपीएल का समापन





Source link