cricket sports

हिंदी न्यूज़ – इस भारतीय दिग्गज ने LIVE मैच में की थी इमरान खान के पीएम बनने की भविष्यवाणी


इस भारतीय दिग्गज ने LIVE मैच में की थी इमरान खान के पीएम बनने की भविष्यवाणी

इस भारतीय दिग्गज ने LIVE मैच में की थी इमरान खान के पीएम बनने की भविष्यवाणी




Updated: July 29, 2018, 1:52 PM IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान जल्द ही अपने देश के पीएम बनने वाले हैं. उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ आम चुनावों में जबर्दस्त सफलता हासिल की है. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी एक LIVE मैच में हुई थी. ये भविष्यवाणी और किसी ने नहीं बल्कि पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने की थी.

साल 2012 में हुए एशिया कप के एक मैच के दौरान सुनील गावस्कर और रमीज राजा कमेंट्री कर रहे थे. इसी दौरान रमीज राजा इमरान खान का कोई किस्सा बताने लगे. रमीज राजा ने इस दौरान इमरान खान की मिमिक्री भी की. जिसके बाद सुनील गावस्कर ने रमीज राजा को मजाकिया लहजे में कहा कि इमरान खान की मिमिक्री ना करें क्योंकि वो पाकिस्तान के अगले पीएम बन सकते हैं. सुनील गावस्कर की ये भविष्यवाणी 6 साल बाद सच साबित हुई. सुनील गावस्कर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गावस्कर ने इमरान के साथ खेला था आखिरी मैच
आपको बता दें सुनील गावस्कर ने अपने करियर का आखिरी फर्स्ट क्लास मैच इमरान खान के साथ ही खेला था. सुनील गावस्कर और इमरान खान रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड की टीम में थे और ये दोनों दिग्गज लॉर्ड्स में एमसीसी के खिलाफ खेल रहे थे. इस मुकाबले में गावस्कर और इमरान खान के बीच 180 रनों की साझेदारी हुई थी. मैच में गावस्कर ने 188 और इमरान खान ने 82 रनों की पारी खेली थी. इन दोनों ही बल्लेबाजों का विकेट टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री ने झटका था.

और भी देखें

Updated: July 26, 2018 05:12 PM ISTइंडिया को भला-बुरा कहने वाले इमरान खान कभी भारत में बेचते थे साबुन





Source link