cricket sports

हिंदी न्यूज़ – इंग्लैंड टीम के व्यस्त शेड्यूल की वजह से स्टुअर्ट ब्रॉड का हो गया ब्रेक-अप- Stuart Broad breaks up with his girlfriend due to packed cricketing schedule: Reports


इंग्लैंड टीम के व्यस्त शेड्यूल की वजह से स्टुअर्ट ब्रॉड का हो गया ब्रेक-अप

पिछले साल मॉडल बेली मिचेल के साथ ब्रेकअप के बाद यह ब्रॉड का पहला रिलेशनशिप था.

News18Hindi

Updated: August 12, 2018, 9:54 AM IST

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड कथित तौर पर सिंगर मॉली किंग के साथ रिलेशनशिप में थे. वह पिछले 5 महीने से मॉली को डेट कर रहे थे. उनके रोमांस को लेकर सोशल मीडिया में कई स्टोरी आ चुकी हैं और एक और रिपोर्ट के मुताबिक अब दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. दोनों इस समय अपने करियर को लेकर खासे व्यस्त हैं. वे अपने रिलेशनशिप को मेंटेन नहीं कर सके. मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने अपने व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए भारत- इंग्लैंड सीरीज के बीच में ही अलग होने का फैसला किया.

इसमें यह भी बताया गया है कि ब्रॉड-मॉली ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में भी अनफॉलो कर दिया है. जो आज के जमाने में इस ओर इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के दोस्तों ने बताया कि वे एक दूसरे से मिलने के लिए पर्याप्त समय नहीं निकाल पा रहे थे जिसकी वजह से बहुत सारी समस्याएं हो रही थीं. इसी वजह से उनका रोमांस बहुत ही कम समय में खत्म हो गया और उन्होंने बिना किसी गिले-शिकवे के एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

द सन के मुताबिक मॉली और ब्रॉड ने सोच-समझकर अलग होने का फैसला किया है. दोनों ही अपने काम में खासे व्यस्त थे और उनका शेड्यूल खासा पैक था इसलिए दोनों का एक दूसरे से मिलना इतना आसान नहीं था. यह रिलेशनशिप काम नहीं कर रहा था इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया. दोनों के बीच कोई गिले-शिकवे भी नहीं है. पिछले साल मॉडल बेली मिचेल के साथ ब्रेकअप के बाद यह ब्रॉड का पहला रिलेशनशिप था.

ये भी पढ़ें: लॉर्ड्स टेस्ट: जॉनी बेयरस्टो ने तोड़ा कोहली का रिकॉर्ड

और भी देखें

Updated: August 09, 2018 04:25 PM ISTक्या 2018 में नंबर 1 बनेंगे अश्विन?



Source link