Featured Social

हवस के भूखों ने बेजुबान को भी नहीं बख्शा, 8 लोगों ने किया गर्भवती बकरी से रेप, तड़प-तड़पकर मर गई | Pregnant goat gangraped by 8 men in Haryana village, animal dies from abuse

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/09-1455023075-goat-1532800230.jpg


नई दिल्‍ली। हरियाणा में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्‍या चर्चाएं हों जब यहां बकरियां भी सुरक्षित नहीं हैं। मेवात जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां हवस की आग में पागल 8 दरिंदों ने बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। बकरी गर्भवती थी और घटना के बाद उसे वहीं तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बकरी के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की तस्‍वीर साफ हो सकेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हवस के भूखों ने बेजुबान को भी नहीं बख्शा, 8 लोगों ने किया गर्भवती बकरी से रेप, तड़प-तड़पकर मर गई

जानकारी के मुताबिक 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी।

मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी धुनाई कर दी। हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया। बकरी मालिक ने नगीना थाना में 8 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!





Source link